Saturday, April 27, 2024
Advertisement

करीना और सलमान की ये क्यूट तस्वीर नहीं देखी होगी आपने

नई दिल्ली- करीना कपूर खान और सलमान खान की दोस्ती के बारे में तो हम सभी जानते हैं और आपको ये जानकर शायद हैरानी होगी कि ये दोनों बचपन से ही दोस्त हैं मतलब तब

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 22, 2015 15:43 IST
करीना और सलमान की ये...- India TV Hindi
करीना और सलमान की ये क्यूट तस्वीर नहीं देखी होगी आपने

नई दिल्ली- करीना कपूर खान और सलमान खान की दोस्ती के बारे में तो हम सभी जानते हैं और आपको ये जानकर शायद हैरानी होगी कि ये दोनों बचपन से ही दोस्त हैं मतलब तब से जब सलमान और करीना की बड़ी बहन करिश्मा बॉलीवुड में कदम रख रहे थे। सलमान और करीना की दोस्ती नीचे दी गई एक पुरानी तस्वीर में साफ दिख रही है जिसमें बेबो काफी शर्मीली नजर आ रही हैं जबकी दबंग खान उनसे बात करने की कोशिश कर रहे हैं। ये तब की बात है जब कपूर और खान परिवार का एक-दूसरे के घर आना-जाना होता था हालांकि आज के समय में ये मुलाकाते कम हो गई है लेकिन करीना और सलमान की बॉन्डिंग उतनी ही मजबूत है या यू कहे कि समय के साथ और ज्यादा गहरी हो गई है।

दबंग खान और करीना ने साथ में क्योंकि, बॉडीगार्ड, मैं और मिसेज खन्ना जैसी फिल्मों में काम किया है और इनकी जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया है। आखिरी बार ये दोनों इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में साथ दिखे थे। इसमें कोई दो राय नहीं है कि सलमान और करीना पहले की ही तरह आज भी खूब मस्ती करते हुए दिखते हैं और आगे भी दिखेंगे।

Salman Kareena

ये भी पढ़ें- करीना कपूर खान ने 'गैंग ऑफ गर्ल्स' के साथ मनाया अपना 35वां जन्मदिन

आज करीना का 35वां जन्मदिन है और हमें यकीन है कि सलमान ने उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दी होंगी। बहरहाल करीना का जन्मदिन शानदार रहा जैसे की वायरल हुई उनकी पार्टी की तस्वीरों में देखा गया है। हमारी तरफ से भी उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाए।

अगली स्लाइड में भी देखिए सलमान-करीना की अनदेखी तस्वीर-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement