Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

मम्मी करीना के बर्थडे पर हाथों में फूल लेकर बैठे हैं तैमूर अली खान

करीना के जन्मदिन पर भी उनके बेटे तैमूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो गार्डन में फूल लेकर बैठे हुए हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: September 21, 2017 16:01 IST
taimur ali khan kareena kapoor birthday - India TV Hindi
taimur ali khan kareena kapoor birthday

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। यूं तो करीना का पूरा खानदान ही बॉलीवुड से ताल्लुकात रखता है मगर करीना ने अपनी खूबसूरती और अपने अभिनय से अलग ही पहचान बनाई है। करीना अपने प्रोफेशनल काम से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में रहती हैं और आजकल करीना से ज्यादा चर्चा उनके बेटे तैमूर अली खान की होती है। करीना के छोटे नवाब 10 महीने के हो चुके हैं, आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी कोई न कोई तस्वीर वायरल होती रहती है। करीना के जन्मदिन पर भी उनके बेटे तैमूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो गार्डन में फूल लेकर बैठे हुए हैं।

तैमूर अपने दोनों हाथों से दो फूल लेकर खेलने में मग्न हैं। तस्वीर में तैमूर बेहद प्यारे लग रहे हैं। लगता है तैमूर अपनी मम्मी करीना को ये फूल गिफ्ट करने के बारे में सोच रहे हैं। तैमूर और करीना के फैन लगातार उनकी तस्वीरों को वायरल करते रहते हैं। जरा इस तस्वीर पर गौर करिए तैमूर की तरह करीना के हाथों में भी फूल है। अब करीना और तैमूर के फैन्स दोनों तस्वीरों को एकसाथ एक फ्रेम में रखकर शेयर कर रहे हैं।

करीना का बेटा तैमूर बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है। हाल ही में करीना ने एक इंटरव्यू में अपने बेटे तैमूर को अपनी आत्मा कहा था। करीना ने बताया कि उनका सारा शेड्यूल तैमूर के हिसाब से ही सेट होता है। करीना ने कहा, "वह इस समय मेरी जिंदगी का सबसे अहम हिस्‍सा है। वह मेरी आत्‍मा है। मेरा दिल अब मेरे भीतर और ज्‍यादा धड़क नहीं सकता था और इसलिए वह अब बाहर आ गया है और वह तैमूर है।‘’

करीना और सैफ ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी की थी। पिछला साल 20 दिसंबर को करीना के घर तैमूर ने जन्म लिया था।

इसे भी पढ़ें-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement