Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

भाभी करीना कपूर ने ननद सोहा की इस तरह की तारीफ

सोहा अली खान ने हाल ही में अपनी पहली पुस्तक 'द पेरिल्स ऑफ बीइंग मॉडरेटली फेमस' का विमोचन किया, इस खास मौके पर सोहा अली खान के पति कुणाल खेमू, मां शर्मिला टैगोर, सैफ अली खान और करीना कपूर भी मौजूद थीं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 15, 2017 19:55 IST
SOHA ALI KHAN KAREENA KAPOOR - India TV Hindi
SOHA ALI KHAN KAREENA KAPOOR

मुंबई: अभिनेत्री करीना कपूर खान और उनकी ननद सोहा अली खान में दोस्तों जैसा रिश्ता है। हाल ही में करीना ने अपनी ननद सोहा को  एक 'सशक्त महिला' कहा। अभिनेत्री सोहा अली खान ने हाल ही में अपनी पहली पुस्तक 'द पेरिल्स ऑफ बीइंग मॉडरेटली फेमस' का विमोचन किया, इस खास मौके पर सोहा अली खान के पति कुणाल खेमू, मां शर्मिला टैगोर, सैफ अली खान और करीना कपूर भी मौजूद थीं।

करीना ने सोहा के बारे में कहा, "मैं सचमुच विश्वास करती हूं कि वह परिवार की मशाल है और इस पुस्तक का शीर्षक उनकी प्रसिद्धि या प्रसिद्ध न होने का सबूत नहीं है, बल्कि मुझे लगता है कि वह एक आधार है, जिस पर हम सभी खड़े हैं।"

उन्होंने कहा, "मैंने कभी भी इस तरह की बेटी नहीं देखी है। मैं एक बेटी हूं, लेकिन मुझे नहीं पता कि जैसा उन्होंने किया, मैं कर सकती थी। मेरी नजर में सोहा एक सशक्त महिला हैं।"

(इनपुट- आईएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement