Friday, April 26, 2024
Advertisement

करीना ने पति सैफ का 'नो किसिंग पॉलिसी' तोड़कर किया अर्जुन कपूर को किस

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान ने शादी के बाद अपने पति सैफ अली खान के साथ एक 'नो किसिंग पॉलिसी' की थी, जिसके तहत मियां-बीवी के बीच में यह तय हुआ कि दोनों ही ऑन-स्क्रीन दूसरे एक्टर्स के साथ किसिंग सीन नहीं करेंगे लेकिन डायरेक्टर आर बालकी की फिल्म 'की

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 14, 2016 14:02 IST
kareena- India TV Hindi
kareena

मुंबई: बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान ने शादी के बाद अपने पति सैफ अली खान के साथ एक 'नो किसिंग पॉलिसी' की थी, जिसके तहत मियां-बीवी के बीच में यह तय हुआ कि दोनों ही ऑन-स्क्रीन दूसरे एक्टर्स के साथ किसिंग सीन नहीं करेंगे लेकिन डायरेक्टर आर बालकी की फिल्म 'की एंड का' के लिए करीना ने यह पॉलिसी तोड़ दी।

बेबो ने अपने को-स्टार अर्जुन कपूर के साथ इस फिल्म में किसिंग सीन किया है। फिल्म का जो पोस्टर हाल ही में लॉन्च हुआ है, उसमें अर्जुन और करीना एक दूसरे को किस करते हुए एक टॉय ट्रेन के लिए टनल बना रहे हैं। यह जोड़ी बड़े पर्दे के लिए वाकई फ्रेश है लेकिन ताज्जुब वाली बात है कि करीना ने सैफ के साथ पोस्ट-मैरिज हुई अपनी पॉलिसी को तोड़ दिया। फिल्म की कहानी अर्जुन और करीना के बीच हुए एक अनकन्वेंशनल मैरिज एग्रीमेंट के इर्द गिर्द बुनी गई है जिसमें पति घर संभालता है और पत्नी घर चलाने के लिए ऑफिस जाकर काम करती है।

आपको बता दें कि करीना ‘3 इडियट्स’ में आखिरी बार आमिर खान के साथ ‘किसिंग सीन’ करती नजर आईं थीं। सैफ अली खान के साथ शादी के बाद उन्होंने ये तय किया था कि अब वो ‘किसिंग सीन’ नहीं करेंगी। फिल्म में सपोर्टिंग रोल में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन भी नजर आएंगे। इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को आने वाली 15 फरवरी को देखने को मिलेगा और यह फिल्म इसी साल 1 अप्रैल को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement