1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. ‘कहो न प्यार है’ के इस सीन में अमीषा नहीं करीना आई थीं नजर

‘कहो न प्यार है’ के इस सीन में अमीषा नहीं करीना आई थीं नजर

करीना कपूर खान की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह फिल्म 'कहो न प्यार है' के एक सीन में रितिक के साथ नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk [Updated:23 Jun 2016, 11:03 AM IST]
‘कहो न प्यार है’ के इस सीन में अमीषा नहीं करीना आई थीं नजर

नई दिल्ली: करीना कपूर खान पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में छाई हुई हैं। पिछले दिनों उनकी प्रेगनेंसी की खबरें मीडिय में बनी हुई, अब वह अपनी एक तस्वीर को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इन दिनों करीना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। यह तस्वीर वर्ष 2000 में आई फिल्म 'कहो न प्यार है' के एक सीन की है। दरअसल हाल ही में करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान इस फिल्म को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

इसे भी पढ़े:- करीना ने बताया कैसे अद्धूत है 'वीरे दी वेडिंग'

गर्भवती होने के सवाल पर करीना ने कहा, भगवान ने चाहा तो...

शायद ही कोई इस बात से वाकिफ होगा कि करीना पहले इसी फिल्म अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली थीं। उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरु कर दी थी, लेकिन खबरों के अनुसार करीना को बाद में उन्हें ऐसा महसूस होने लगा कि फिल्म में हीरोइन से ज्यादा रितिक पर ध्यान दिया जा रहा है इसलिए उन्होंने यह फिल्म बीच में ही छोड़ दी। इसके बाद उनकी जगह अमीषा पटेल को इस फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर लिया गया।

kareena

अब करीना ने एक वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए कहा, "मेरा पहला शूट 'कहो न प्यार है' में था। इस फिल्म के स्टील्स भी हैं। एक सीन में चट्टान के पीछे ब्लू स्वेटर और जीन्स में वो अमीषा नहीं बल्कि मैं थी।"

रितिक और अमीषा के अभिनय से सजी इस फिल्म को दर्शकों से काफी सराहना हासिल हुई थी। इन दोनों ने भी इसी फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी।  वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म को छोड़ने के बाद करीना ने अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म 'रिफ्यूजी' से बॉलीवुड में कदम रखा।