1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. काजोल संग दोस्ती में खटास को लेकर किए गए सवाल पर करण जौहर ने कही ये बात

काजोल संग दोस्ती में खटास को लेकर किए गए सवाल पर करण जौहर ने कही ये बात

फिल्मकार करण जौहर और काजोल की दोस्ती पिछले काफी वक्त से खूब सुर्खियां बटोर रही है। पिछले दिनों खबर आई थी कि इनकी इस सालों पुरानी दोस्ती में अब तकरार आ चुकी है। हालांकि अब करण ने काजोल संग अपनी दोस्ती को लेकर...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Updated:15 Nov 2017, 12:19 PM IST]
काजोल संग दोस्ती में खटास को लेकर किए गए सवाल पर करण जौहर ने कही ये बात

मुंबई: बॉलीवुड में कई हस्तियां ऐसी हैं जो अपनी खास दोस्ती को अक्सर साबित करती रहती है। इन्हीं में से एक फिल्मकार करण जौहर और काजोल की भी दोस्ती है। लेकिन पिछले दिनों खबर आई थी कि इनकी इस सालों पुरानी दोस्ती में अब तकरार आ चुकी है। हालांकि अब करण ने काजोल संग अपनी दोस्ती को लेकर खुलकर बात की है। उनका कहना है कि काजोल उनकी सबसे अच्छी दोस्त हैं और हमेशा रहेंगी। करण एक निजी रेडियो स्टेशन पर 'लव गुरू' के अंदाज में रेडियो जॉकी के रूप में अपनी नई पारी की शुरुआत कर रहे हैं। शो के लॉन्च पर यह पूछे जाने पर कि हाल में काजोल और उनके बीच की दोस्ती में खटास आने के बाद क्या फिर से वह अपने संबंध को सुधारने की योजना बना रहे हैं?

इस पर जवाब देते हुए करण ने कहा है कि, "काजोल मेरे जीवन का खास हिस्सा रहेंगी।" इसके अलावा करण से यहां संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी आगामी ऐतिहासिक फिल्म 'पद्मावती' पर मचे बवाल पर भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करने के लिए भी कहा गया। हालांकि उनसे इसके मद्देनजर एक कलाकार के रचनात्मक अधिकारों और स्वतंत्रता को रोकने पर उनकी राय के बारे में पूछे जाने पर करण ने इस पर टिप्पणी करने से साफ इनकार कर दिया।

उन्होंने कहा, "यह शो प्यार, दोस्ती और संबंधों पर आधारित है। मैं ‘पद्मवती’ जैसे उत्तेजक मुद्दों पर बात करना नहीं चाहता। गौरतलब है कि रेडियो शो 'कॉलिंग करण' का प्रसारण रेडियो चैनल इश्क 104.8 एफएम पर होगा।

You May Like