Friday, April 19, 2024
Advertisement

करीना और काजोल से हुई लड़ाई पर बोले करण जौहर

फिल्म निर्देशक और निर्माता करण जौहर ने लंबे वक्त बाद करीना और काजोल से हुई लड़ाई पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: November 12, 2017 10:16 IST
karan johar kajol kareena kapoor- India TV Hindi
karan johar kajol kareena kapoor

नई दिल्ली: फिल्म निर्देशक और निर्माता करण जौहर ने लंबे वक्त बाद करीना और काजोल से हुई लड़ाई पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। बॉलीवुड में अपनी दोस्ती और रिश्तों में कड़वाहट पर करण ने कहा, "उनका करीना से विवाद रहा। एक साल तक दोनों में बात नहीं हुई। जब मेरे पिता की तबियत ठीक नहीं थी, तब करीना ने मुझे फोन किया। बाद में हमें महसूस हुआ कि ये कितना बचपना था। वो मुझसे 10 साल छोटी है।" वहीं काजोल से विवाद पर उन्होंने कहा, "मैं उसे बहुत प्यार करता हूं। हमारे बीच विवाद हुआ पर अब वो पास्ट है। हमारी बॉडिंग अलग तरह की है।"

फिल्म निर्माता ने कहा, "शाहरुख और आदित्य चोपड़ा की वजह से मैं निर्देशक बना। जब मैंने शाहरुख के साथ काम करना शुरू किया, तब वे स्टार बन चुके थे। हर रिश्ते की तरह हमारे रिश्ते में भी उतार-चढ़ाव रहा, काम और पर्सनल रिश्ते अलग-अलग हैं। हमारे बीच बॉडिंग हमेशा रहेगी। एक भी दिन के लिए हमारे रिश्ते में कभी कड़वाहट नहीं आई।"

एलीट क्लास पर आधारित फिल्में बनाने को लेकर करण ने कहा, "मैंने कई बार गैरपारंपरिक तरीके की फिल्में भी बनानी चाहिए, लेकिन मुझे इसका क्रेडिट नहीं मिला। मैंने 'माय नेम इज खान' बनाई, बॉम्बे टॉकीज में एक फिल्म की, लेकिन उसकी बात नहीं हुई। यदि मेरा नाम 'करण कश्यप' होता तो मुझे और क्रेडिट मिल जाता।"

सेक्सुअल ओरिएंटेशन पर करण ने कहा कि वह जो हैं, उस पर उन्हें गर्व है। करण ने कहा, "मैं जो हूं उस पर मुझे गर्व है। मुझे इस बारे में जो कुछ कहना था, वो मैंने अपनी किताब 'एन अनसूटेबल ब्वाय' में कह दिया था। इसमें जो लिखा वो सच है। कई लोगों का कहना है कि मैं इसमें पूरा क्यों नहीं लिखा, लेकिन ये मेरा अधिकार है कि मैं क्या लिखूं। इसे लेकर मेरी काफी ट्रोलिंग भी हुई।"

फिल्म निर्देशक-निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' पर जारी विवाद पर उन्होंने कहा कि फिल्म को शांति से रिलीज होने देना चाहिए।

​(इनपुट- आईएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement