Friday, May 10, 2024
Advertisement

AIB नॉकआउट केस में करण जौहर के खिलाफ समन जारी

मुंबई पुलिस ने AIB नॉकआउट मामले में निर्माता निर्देशक करन जौहर को बयान दर्ज कराने के लिए समन भेजा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 09, 2016 14:38 IST
aib karan johar- India TV Hindi
aib karan johar

नई दिल्ली: मुंबई पुलिस ने AIB नॉकआउट मामले में निर्माता निर्देशक करन जौहर को बयान दर्ज कराने के लिए समन भेजा है। यह इवेंट दिसंबर 2014 में हुआ था जिसकी अश्लील भाषा और गाली-गलौज से भरपूर होने पर खूब बवाल मचा था। फिलहाल करण जौहर अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में देश से बाहर हैं। पुलिस उनके वकील से लगातार संपर्क में है।

क्या है 'AIB नॉकआउट' मामला

अश्लील भाषा और गाली-गलौज से भरपूर 'AIB नॉकआउट शो' पर खूब बवाल मचा था। दरअसल दिसंबर, 2014 में मुंबई के एक स्टेडियम में कॉमेडी ग्रुप 'एआईबी' ने चैरिटी शो का आयोजन किया था, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर और करण जौहर ने दर्शकों के सामने अभद्र भाषा का जमकर इस्तेमाल किया। शो में सोनाक्षी सिन्हा, दीपिका पादुकोण, करण जौहर की मां समेत कई फिल्मी सितारे शामिल हुए थे। जनवरी के आखिरी सप्ताह में जब इसका वीडियो इंटरनेट पर डाला गया, तो खलबली मच गई। शो को जबरदस्त हिट्स मिले, लेकिन यह अपनी अश्लील भाषा के चलते लोगों के निशाने पर आ गया।

लोग जहां 'We Stand by AIB Knockout' के नाम से इसका समर्थन करते दिखे, वहीं बड़ी संख्या में लोग 'AIB National Shame' के नाम से इसका विरोध भी कर रहे थे। रणवीर, अर्जुन, करण, सोनाक्षी, दीपिका को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। हंगामे और विरोध के बाद इसे यूट्यूब से हटा लिया गया।

एआईबी का विवादित कॉमेडी वीडियो यू-ट्यूब से हटा लिया गया और साथ ही जारी किया एक प्रेस रिलीज़ जिसमें इस वीडियो पर सफाई और हटाए जाने के कारण बताए गए। मगर, खास बात यह रही कि इसका अंदाज़ भी मज़ाकिया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement