Friday, March 29, 2024
Advertisement

अब सुनील ग्रोवर ला रहे हैं नया शो, हो सकती है कपिल शर्मा की छुट्टी!

कई लोगों ने कपिल और सुनली के बीच सुलह करवाने की भी कोशिश की थी। लेकिन बात नहीं बन पाई। अब खबर आ रही है कि सोनी चैनल सुनील ग्रोवर को लेकर एक अलग कॉमेडी शो शुरु कर सकते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 07, 2017 17:11 IST
kapil sunil- India TV Hindi
kapil sunil

नई दिल्ली: कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुई लड़ाई का असर इन दोनों के शो ' द कपिल शर्मा शो' पर देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ सुनील ने कपिल से लड़ाई के बाद उन्हें उनके साथ काम करने के लिए मना कर दिया था। वहीं इस कुछ वक्त के बाद ऐसी भी खबरें आने लगीं कि सुनील इसमें वापसी कर सकते हैं। फिलहाल स्थिति अब भी असमंजस वाली ही है। हालांकि कई लोगों ने कपिल और सुनली के बीच सुलह करवाने की भी कोशिश की थी। लेकिन बात नहीं बन पाई। अब खबर आ रही है कि सोनी चैनल सुनील ग्रोवर को लेकर एक अलग कॉमेडी शो शुरु कर सकते हैं।

दरअसल मीडिया में आई खबरों के मुताबिक सोनी चैनल अब अगले साल के लिए कपिल के साथ कॉन्ट्रेक्ट आगे नहीं बढ़ाने चाहते। कहा जा रहा है कि इन दिनों चैनल भी कपिल के नखरों से परेशान होकर सुनील में ही काफी दिलचस्पी दिखा रहा है। इतना ही नहीं इन दोनों के बीच हुए झगड़े के कारण शो की टीआरपी गिरने से वजह चैनल परेशान है। इसके बाद ऐसी खबरें आ रही हैं कि चैनल अब सुनील के साथ नया शो शुरु करने का विचार कर रहा है। हालांकि इस मामले पर अब तक आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है।

बता दें कि सुनील, कपिल के शो में डॉ.मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी का किरदार निभाते हुए देखे जाते थे। शो में दर्शकों को खास उनकी प्रफोर्मेंस का इंतजार रहता था, लेकिन सुनील के जाने से शो के फैंस को काफी निराशा हुई है। उन्हें पिछले दिनों इंडियन आइडल के फिनाले में भी दर्शकों को गुदगुदाते हुए देखा गया था।

गौरतलब है कि पिछले दिनों खबर आई थी कि सुनील, कपिल के शो में एक बार फिर वापसी करने जा रहे हैं और उन्हें आने वाले एपिसोड में देखा जा सकता है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement