Thursday, March 28, 2024
Advertisement

बड़ा बयान: सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद टूट गए थे कपिल शर्मा, आया था खुदकुशी का ख्याल!

फिरंगी के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे कपिल से इस झगड़े के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस लड़ाई का एक नया ही पहलू पेश किया।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: October 26, 2017 12:21 IST
kapil sunil- India TV Hindi
kapil sunil

नई दिल्ली: कमीडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की फ्लाइट में हुई लड़ाई ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं, अब कपिल ने सुनील से हुई इस लड़ाई पर अपनी चुप्पी तोड़ी है, अपनी अपकमिंग फिल्म फिरंगी के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे कपिल से इस झगड़े के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस लड़ाई का एक नया ही पहलू पेश किया।

कमीडियन से एक्टर बने कपिल शर्मा ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म फिरंगी के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सुनील ग्रोवर से हुई लड़ाई पर खुलकर बातचीत की। कपिल ने खुलासा किया कि दरअसल उनका झगड़ा सुनील के साथ नही चंदन के साथ हुआ था। चंदन के साथ उनकी लड़ाई देखकर सुनील को बुरा लग गया था और वो इस लड़ाई का हिस्सा बन गए थे।

CHANDAN PRABHAKAR

Image Source : PTI
CHANDAN PRABHAKAR

कपिल ने मीडिया से बातचीत में कहा, 'ऑस्ट्रेलिया में जब हमारा शो शुरू होने वाला था उसी वक्त मेरे दो साथी कलाकार आपस में लड़ाई कर रहे थे। इस लड़ाई में एक तो मेरा दोस्त चंदन था दूसरी एक लड़की थी। शो का नाम मेरे नाम से जुड़ा है 'द कपिल शर्मा शो' , तो मुझे चिंता हो रही थी। शो की पूरी जिम्मेदारी मेरे ऊपर थी, ऐसे में हर चीज का ध्यान मुझे ही रखना था। उनका झगड़ा देखकर मैं परेशान हो गया। झगड़ा करने वाली लड़की रोती हुई मेरे पास आई तो मेरा गुस्सा और बढ़ गया और मैंने चंदन को खूब डांटा और उसपर हाथ भी उठा दिया, बदले में चंदन ने भी मुझे दो चार थप्पड़े लगा दिये।

कपिल से जब पूछा गया कि क्या उन्होंने सुनील ग्रोवर को जूता फेंककर मारा था इस पर कपिल ने कहा यह बात बिल्कुल गलत है क्योंकि मैंने तो जूते पहने ही नहीं थे। कपिल ने बताया कि उन्होंने दरअसल प्लेन में दी जाने वाली जुराबें पहनी थीं तो जूता निकालकर मारने का सवाल ही नहीं उठता है। कपिल ने यह भी कहा कि भारत वापसी के वक्त प्लेन में हमारी दोबारा लड़ाई हुई थी उस वक्त मैंने शराब पी थी और चंदन को गालियां देने लगा था, जवाब में चंदन ने भी गालियां दी थीं लेकिन उसकी कोई चीज टीवी पर नहीं आती।

KAPIL SUNIL FIRANGI

Image Source : PTI
KAPIL SUNIL FIRANGI

जब प्लेन में चंदन और कपिल की लड़ाई हुई तो सुनील ने चंदन का साथ दिया, और कपिल इसी बात से सुनील से थोड़े खफा नजर आए। सुनील के बारे में बात करते हुए कपिल ने कहा- सुनील का फर्ज बनता था कि वो मुझे पहली बार इतने गुस्से में देख रहा था तो उसे मुझसे पूछना चाहिए था कि मैं गुस्से में क्यों हूं। सुनील की जगह मैं होता तो जरूर पूछता। कपिल ने कहा मुझे सुनील से कोई शिकायत नहीं है। मैं आज भी उससे बहुत प्यार करता हूं। अगर सुनील मेरा यह इंटरव्यू देखेगा तो मेरा प्यार समझ जाएगा।'

कपिल और सुनील का झगड़ा तो अभी तक नहीं सुलझा है लेकिन कपिल आजकल अपनी आने वाली फिल्म फिरंगी में उळझे हुए हैं। इस फिल्म मे कपिल के साथ इशिता दत्ता और मोनिका गिल भी नजर आएंगी। फिरंगी 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement