Friday, April 19, 2024
Advertisement

सीरियस ड्रिपेशन से जूझ रहे हैं लोगों को हंसाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा

लोगों को हंसाने वाला कॉमेडियन आजकल उदास रहने लगा है। डॉक्टर उनकी देखभाल कर रहे हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: July 23, 2017 15:16 IST
kapil- India TV Hindi
kapil

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा की तबीयत आजकल ठीक नहीं है। कपिल ने लगातार तीन शो की शूटिंग कैंसिल कर दी। बताया जा रहा है कि उन्हें अस्पताल तक में भर्ती करना पड़ा था। हाल ही में मुबारकां की टीम ‘द कपिल शर्मा’ शो की शूटिंग किए बिना लौटी थी। शाम को 5 बजे पहुंचे अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी रात 10 बजे तक कपिल का इंतजार करते रहे लेकिन कपिल नहीं पहुंचे।

कुछ ऐसा ही शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा शर्मा के साथ हुआ था। वो अपनी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में पहुंचे थे लेकिन कपिल नहीं आए और शाहरुख-अनुष्का को बिना शो किए ही वापस लौटना पड़ा।

इससे पहले गेस्ट इन लंदन की टीम भी बिना शूट किए वापस लौट गई थी। बार-बार शूट कैंसिल करने की वजह से लोग कपिल से नाराज हैं। लेकिन ऐसा नहीं है। कपिल की बहन पूजा देवगन ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनके भाई की तबीयत ठीक नहीं है। वो अनप्रोफेशनल नहीं हैं, अपने काम का सम्मान करते हैं। पूजा ने बताया कि कपिल डिप्रेशन में हैं। अभी तक कपिल के परिवार को भी ये बात नहीं पता है। पूजा कुछ दिन पहले ही कपिल से मिलकर आई हैं।

लोगों को हंसाने वाला कॉमेडियन आजकल उदास रहने लगा है। डॉक्टर उनकी देखभाल कर रहे हैं। उम्मीद की जा रही है कि कपिल जल्द ही स्वस्थ होकर वापस लौट आए।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement