1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के रिश्ते पर नया खुलासा

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के रिश्ते पर नया खुलासा

कॉमेडियन कपिल शर्मा आजकल अपने पर्सनल रिश्तों की वजह से चर्चा में हैं। खबर आई थी कि कपिल और उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ का ब्रेकअप हो गया है।

Written by: Jyoti Jaiswal [Updated:16 Sep 2017, 11:15 AM IST]
कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के रिश्ते पर नया खुलासा

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा आजकल अपने पर्सनल रिश्तों की वजह से चर्चा में हैं। खबर आई थी कि कपिल और उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ का ब्रेकअप हो गया है। बताया जा रहा था कि कपिल की टीम की ही किसी मेंबर की वजह से दोनों के बीच दूरियां आई हैं। हालांकि कपिल या उनकी गर्लफ्रेंड ने इस बारे में चुप्पी साधी रही। लेकिन शुक्रवार को ‘द कपिल शर्मा शो’ के बैंड के एक सदस्य जो कपिल के करीबी भी हैं, उन्होंने कन्फर्म किया है कि कपिल और गिन्नी के बीच सब कुछ ठीक है।

दिनेश ने बताया कि कपिल और गिन्नी साथ हैं, मैं दोनों को कॉलेज के वक्त से जानता हूं। अगर ऐसा हुआ होता तो वो मुझे जरूर बताते। उनकी फिल्म ‘फिरंगी’ रिलीज होने वाली है, इसलिए हो सकता है लोग इस तरह की अफवाहें उड़ा रहे हों। कपिल से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि यह पीआर एक्टिविटी भी हो सकती है, ऐसा कपिल को सिंगल बताने के लिए किया जा रहा हो ये हो सकता है।

बता दें, इससे पहले कपिल ने कई बॉलीवुड सितारों को शूटिंग के लिए लंबा इंतजार करवाया, कितने सितारे तो बिना शूटिंग किए ही लौट गए। शो की बुरी हालत होने के बाद इसे बंद करने का फैसला करना पड़ा।

इसी साल मार्च में कपिल ने गिन्नी के साथ अपने रिश्ते को पब्लिक किया था। शो में कपिल भले ही मेहमान बनकर आए सेलिब्रिटीज के साथ रोमांस फरमाते नजर आते हैं, लेकिन उन्होंने ट्वीट करके बताया था कि उनके दिल में कोई और मोहतरमा राज़ करती हैं।

कपिल ने गिन्नी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, तस्वीर के साथ कपिल ने लिखा था- ‘’ मैं ये नहीं कहूंगा ये मेरी बेटर हाफ है, ये मुझे पूरा करती है। इनका स्वागत कीजिए, मैं इनसे बहुत प्यार करता हूं।’’

जैसे ही कपिल ने तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की फैंस उन्हें बधाई देने लगे, लेकिन रात तक कपिल और सुनील की लड़ाई की खबर सामने आ गई, लोग कहने लगे कि कपिल ने अपने प्यार का इजहार इसी लड़ाई को छिपाने के लिए किया था। हालांकि हुआ उल्टा सुनील और कपिल की लड़ाई की खबर फैलती रही और गिन्नी और कपिल के रिश्ते की खबर कहीं दब गई।

सुनील से कपिल के विवाद के बाद कपिल की जिंदगी के अच्छे दिन भी खत्म हो गए। पहले साथी कलाकारों ने शो छोड़ा, फिर शो की टीआरपी गिरी, चिंता की वजह से कपिल की तबीयत खराब होने लगी और आखिर में शो बंद करने की नौबत आ गई।

इसके बाद जब खबर आई कि कपिल और गिन्नी का ब्रेकअप हो गया है तो कपिल के फैंस काफी उदास हो गए। लगा कपिल की जिंदगी में दुख कम ही नहीं हो रहे हैं, मगर अब लगता है दोनों के बीच सब ठीक है।

बता दें, कपिल फिलहाल अपनी बीमारी के इलाज के लिए बेंगलुरू में हैं। कपिल वहां आयुर्वेदिक उपचार करा रहे हैं। उम्मीद है कि नवंबर तक कपिल लौट आएंगे और फिरंगी की रिलीज के बाद फिर से छोटे पर्दे पर एक नए शो के साथ वापसी करेंगे।

इसे भी पढ़ें-