Friday, April 26, 2024
Advertisement

शराब के नशे में कपिल ने सुनील ग्रोवर पर उठाया हाथ, 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ सकते हैं सुनील

कपिल शर्मा ने कल ही ट्विटर पर अपने प्यार का ऐलान किया है, उनके प्रशंसक इस बात से बेहद खुश हैं लेकिन जो नई खबर सामने आई है उससे कपिल के फैंस को झटका लग सकता है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 19, 2017 8:53 IST
kapil sunil- India TV Hindi
kapil sunil

मुंबई: कपिल शर्मा ने कल ही ट्विटर पर अपने प्यार का ऐलान किया है, उनके प्रशंसक इस बात से बेहद खुश हैं लेकिन जो नई खबर सामने आई है उससे कपिल के फैंस को झटका लग सकता है।

अक्सर खबरें आती रहती हैं कि कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। कई बार ये भी कहा जाता है कि कपिल शराब पीकर बेकाबू हो जाते हैं। अब सुनील और कपिल के बीच ऐसी खबर आ रही है जो शायद उनके फैंस को निराश कर दे।

बताया जा रहा है ऑस्ट्रेलिया से दिल्ली के रास्ते मुंबई जा रही फ्लाइट में कपिल शराब पीकर सबके सामने सुनील ग्रोवर पर चिल्लाने लगे थे। फ्लाइट में बैठे लोगों का तो ये भी कहना है कि कपिल ने सुनील ग्रोवर पर हाथ भी उठाया था। लोगों का कहना है कि कपिल बेवजह सुनील ग्रोवर को चिल्ला-चिल्ला कर गाली दे रहे थे, लेकिन सुनील ये सोचकर चुप थे कि शायद कपिल थोड़ी देर में शांत हो जाएंगे। लेकिन जब कपिल ने उनपर हाथ भी उठा दिया तो फ्लाइट अटेंडेंट और कपिल के मेंबर्स ने कपिल को संभाला। बताया जा रहा है कि कपिल ने सुनील को नौकर कहा और उन्हें उस शो के लिए भी कोसा जो फ्लॉप हो गया था।

अभी तक कपिल या सुनील ने इस बारे में कोई सफाई तो नहीं दी है लेकिन सुनील ने कपिल को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है और शायद शो छोड़ने का मन भी बना रहे हैं।

आपको बता दें, जब कपिल और सुनील कलर्स के लिए कॉमेडी नाइट्स विद कपिल करते थे तब भी दोनों के बीच मतभेद की खबरें आई थी। सुनील उस शो में गुत्थी का किरदार निभाते थे, लेकिन दोनों में हुए मतभेद के बाद सुनील ने शो छोड़ दिया था और एक नया शो लेकर आए थे। बाद में दोनों में सुलह हो गई और सुनील लौट आए। लेकिन इस बार मामला ज्यादा गंभीर दिखाई दे रहा है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement