Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कंगना ने किया खुलासा मिल गया है 'कोई खास', बंधेगी शादी के बंधन में

कंगना ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें 'कोई खास' मिल गया है, जिन्हें वह 'दिल की गहराई' से प्यार करती हैं। लेकिन वह उनके साथ सिर्फ डेटिंग का इरादा नहीं रखतीं, बल्कि उनके साथ शादी के बंधन में बंधना चाहती हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 18, 2017 12:18 IST
kangana ranaut- India TV Hindi
kangana ranaut

मुंबई: बॉलीवुड की 'रंगून गर्ल' कंगना रनौत अपने प्राइवेट रिलेशनशिप के कारण हमेशा सुर्खियों में रही है। वह अपनी गंदी आदतो और अफेयर्स के कारण हमेशा चर्चा का विषय बनी हुई है। इस बार कंगना ने कुछ ऐसा कहा जिसके कारण वह सुर्खियों में बनी हुई है। कंगना ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें 'कोई खास' मिल गया है, जिन्हें वह 'दिल की गहराई' से प्यार करती हैं। लेकिन वह उनके साथ सिर्फ डेटिंग का इरादा नहीं रखतीं, बल्कि उनके साथ शादी के बंधन में बंधना चाहती हैं। फिल्म समीक्षक अनुपमा चोपड़ा के डिजिटल प्लेटफॉर्म 'कॉम्पैनियन' में बातचीत के दौरान कंगना ने दिल खोलकर अपनी बात रखी और शादी के बारे में अपनी सोच जाहिर की।

ये भी पढ़े-

उन्होंने एक बयान में कहा, "जब आपकी उम्र 20 साल से थोड़ी ही अधिक होती है तो आपको हैरानी होती है कि आखिर लोग शादी करते ही क्यों है? लेकिन जैसे-जैसे उम्र बढ़ती है और आप 30 से थोड़े ही कम होते हैं तो आपके भीतर मातृत्व की भावना हिलोरे मारने लगती हैं और आप चीजों को अलग नजरिये से देखने लग जाते हैं।"

उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे पार्टनर के साथ होना वास्तव में अच्छा होता है, जिसे आपके अतीत के बारे में पता होता है।

कंगना ने कहा, "मैं शादीशुदा संबंध को अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहती हूं, लेकिन दूसरे इंसान का रवैया भी इसी तरह का होना चाहिए। मुझे कोई मिल गया है, जिन्हें मैं दिल की गहराइयों से प्यार करती हूं, पर मैं सिर्फ डेटिंग नहीं करना चाहती, बल्कि शादी करना चाहती हूं।"

कंगना के पूर्व में आदित्य पंचोली, अध्ययन सुमन और ऋतिक रोशन जैसी बॉलीवुड हस्तियों के साथ संबंधों के किस्से सुर्खियों में रहे हैं। उनके एक ब्रिटिश शख्स के साथ डेटिंग की खबरें भी आई हैं।

हालांकि इस वक्त उनकी जिंदगी में कौन है और वह किस 'खास' शख्स के बारे में बात कर रही हैं, इस बारे में फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement