1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. ‘क्वीन’ के डायरेक्टर विकास बहल पर लगे छेड़छाड़ के आरोप पर कंगना ने तोड़ी चुप्पी

‘क्वीन’ के डायरेक्टर विकास बहल पर लगे छेड़छाड़ के आरोप पर कंगना ने तोड़ी चुप्पी

कंगना रनौत की फिल्म 'क्वीन' के निर्देशक विकास बहल पर पिछले दिनों उनकी एक सहकर्मी ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। इसके बाद से ही वह सुर्खियों में छाए हुए हैं। अब इस मामले में कंगना रनौत से भी सामने आकर अपनी प्रतिक्रिया...

India TV Entertainment Desk [Published on:12 Apr 2017, 4:58 PM IST]
‘क्वीन’ के डायरेक्टर विकास बहल पर लगे छेड़छाड़ के आरोप पर कंगना ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म 'क्वीन' के निर्देशक विकास बहल पर पिछले दिनों उनकी एक सहकर्मी ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। इसके बाद से ही वह सुर्खियों में छाए हुए हैं। अब इस मामले में कंगना रनौत से भी सामने आकर अपनी प्रतिक्रिया जताई है। उन्होंने विकास के खिलाफ लगे आरोप के बाद कहा है कि महिलाओं को अपनी बात जरूर रखनी चाहिए और किसी भी तरह के उत्पीड़न के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए। कंगना मंगलवार को 'मेलांज बाई लाइफस्टाइल' के एक कार्यक्रम में मौजूद थीं, जहां उनसे विकास बहल पर लगे आरोप के बारे में पूछा गया था।

इस माह की शुरुआत में आई कुछ खबरों के मुताबिक, बहल के सह स्वामित्व वाली निर्माण कंपनी फैंटम फिल्म्स में काम करने वाली एक महिला ने उन पर यह आरोप लगाया है। कंगना ने कहा, "यह एक बेहद गंभीर मुद्दा है। मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि जो महिला भी इस तरह की स्थिति का सामना करती है, उसके लिए इस बारे में सामने आकर बोलना बहुत साहसिक काम है।"

अभिनेत्री के मुताबिक, "अगर महिलाएं इस तरह की स्थिति का सामना करती हैं तो उन्हें इस बारे में बात करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए और उन्हें उनके परिवार, परिवेश और सहकर्मियों द्वारा शर्मिदगी का अहसास नहीं कराना चाहिए। इस मुद्दे पर अधिक से अधिक महिलाओं को अपनी बात रखनी चाहिए। तभी जागरूकता आएगी।"

कंगना ने हालांकि कहा, "कहानी का दूसरा पक्ष भी होगा। अधिकारी और प्रशासन तय करेंगे कि सही क्या है? लेकिन लोगों को अपनी बात जरूर रखनी चाहिए, चाहे वे सही हों या गलत।" उल्लेखनीय है कि बहल ने खुद पर लगे आरोपों से इनकार किया है।

You May Like