Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

...जब कंगना को खुले में ही करना पड़ा ये काम

कंगना रानौत इन दिनों विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बन रही आगामी फिल्म रंगून को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म की शूटिंग करते हुए कंगना को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। हाल ही में...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 26, 2016 15:17 IST
kangana- India TV Hindi
kangana

मुंबई: बॉलीवुड की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कंगना रानौत इन दिनों विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बन रही आगामी फिल्म रंगून को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म की शूटिंग करते हुए कंगना को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। हाल ही में इस फिल्म की शूट से जुड़े कुछ वाकयों से पर्दा उठाते हुए कहा है, फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐसी स्थिति भी आई कि उन्हें पत्थरों के पीछे छिपकर कपड़े बदलने पड़े। नेहा धूपिया के कार्यक्रम 'नो फिल्टर नेहा' के दौरान कंगना ने अपनी फिल्मों की शूटिंग के कुछ बुरे अनुभवों के बारे में बताया।

इसे भी पढ़े:-

उन्होंने बताया कि फिल्म 'क्वीन' की शूटिंग के दौरान वह यूरोप के कैफे में कपड़े बदला करती थीं। फिल्म 'रंगून' की शूटिंग के दौरान अरुणाचल प्रदेश में कुछ ऐसी ही स्थिति थी। कंगना ने कहा, "ऐसा अक्सर होता है, जब आपको अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलना पड़ता है, शुरुआत में यह डराने वाली स्थिति थी। उस समय यह मायने नहीं रखता कि आप एक स्टार हैं।"

उन्होंने कहा, "यह आपके प्रोजेक्ट पर निर्भर करता है। जैसे 'रंगून', इस फिल्म के लिए हमने अरुणाचल प्रदेश के सुदूर इलाके में शूटिंग की, जहां कुछ भी नहीं था। न गांव, न ही कोई रेस्ट रूम।"

उन्होंने कहा, "मैंने अपने कपड़े भी पत्थरों के पीछे बदले। मेरे ही लोगों ने मुझे कवर किया। जहां कुछ नहीं था, वहां आप क्या कर सकते हैं?" कंगना ने इन बातों का खुलासा नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा' के दौरान किया।

'नो फिल्टर नेहा' की यह कड़ी मंगलवार को सावन चैनल पर प्रसारित होने वाली है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement