Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कंगना-ऋतिक विवाद: यह है ऋतिक रोशन की खामोशी की असली वजह?

कंगना के आरोपों का आदित्य पंचोली ने तो जवाब दे दिया मगर अभिनेता ऋतिक रोशन अब तक खामोश हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: September 10, 2017 8:03 IST
india tv- India TV Hindi
kangana ranaut hrithik roshan_aap ki adalat

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपने उस इंटरव्यू के लिए चर्चा में हैं जो उन्होंने इंडिया टीवी के शो ‘आप की अदालत’ में दिया था। इस इंटरव्यू में कंगना ने ऋतिक रोशन, राकेश रोशन, आदित्य पंचोली समेत कई बॉलीवुड हस्तियों पर खुलासे किए थे। कंगना के इन आरोपों का आदित्य पंचोली ने तो जवाब दिया मगर अभिनेता ऋतिक रोशन अब तक खामोश हैं। ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान ने कंगना का नाम लिए बिना उन्हें जवाब देने की कोशिश जरूर की थी। अब ऋतिक रोशन के चुप रहने की वजह सामने आ गई है।

बताया जा रहा है कि ऋतिक लीगल वजहों से खामोश हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी लीगल टीम ने उन्हें आरोपों पर चुप्पी साधे रहने को कहा है। उनका मानना है कि ऋतिक का कोई भी बयान उन्हें मुश्किल में डाल सकता है। हो सकता है ऋतिक जल्द ही कंगना पर कोई लीगल ऐक्शन लें।

बता दें, इंडिया टीवी के शो आप की अदालत पहुंची कंगना रनौत ने इंटरव्यू में बताया कि वो ऋतिक से शादी करना चाहती थीं। ऋतिक ने भी उनसे तलाक के प्रोसेस के दौरान कहा था कि वो तलाक के बाद शादी करेंगे लेकिन बाद में वो मुकर गए। कंगना ने यह भी कहा था कि ऋतिक ने मेरे प्राइवेट मेल और तस्वीरें लीक करने का नोटिस दिया था, बाद में वो मेल्स लीक भी हुए थे। जिसे लोग आज भी चटकारे लेकर पढ़ते हैं। कंगना ने ऋतिक से इस बदमीजी के लिए माफी की मांग की थी।

कंगना ने आदित्य पंचोली पर भी निशाना साधा था। कंगना ने बताया कि वो उस वक्त 18 साल की भी नहीं थी और उनके पास सही-गलत की समझ नहीं थी। आदित्य पंचोली ने मुझे जो राय और मशविरा दिया मैंने उन्हें बड़ा समझकर सब मान लिया लेकिन उनकी वजह से मैं मुसीबत में फंस गई। उन्होंने मुझे अपार्टमेंट दिलवाया और उसी में मुझे हाउसअरेस्ट कर लिया था।

यहां देखिए आप की अदालत में कंगना का पूरा इंटरव्यू

कंगना के इंटरव्यू के बाद कुछ लोगों ने उनका साथ दिया तो कुछ लोगों का मानना है कि ये सब वह अपनी फिल्म की पब्लिसिटी के लिए कर रही हैं।

निर्देशक फराह खान ने कंगना के लिए कहा था कि वो वूमेन कार्ड खेलती हैं, फराह ने ऋतिक का समर्थन कियका था। वहीं गायिका सोना महापात्रा ने भी कंगना पर सवाल उठाते हुए उनके इंटरव्यू को सर्कस तक कह दिया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement