1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. कल्कि कोचलिन और विक्की कौशल को पसंद आई नवाजुद्दीन की 'हरामखोर'

कल्कि कोचलिन और विक्की कौशल को पसंद आई नवाजुद्दीन की 'हरामखोर'

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और श्वेता त्रिपाठी के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'हरामखोर' को लेकर आज कल हर जगह चर्चा बनी हुई है। हाल ही में इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इसके फिल्म इंडस्ट्री में इस फिल्म को खूब सराहा जाने लगा...

India TV Entertainment Desk [Published on:11 Jan 2017, 8:21 PM IST]
कल्कि कोचलिन और विक्की कौशल को पसंद आई नवाजुद्दीन की 'हरामखोर'

मुंबई: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और श्वेता त्रिपाठी के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'हरामखोर' को लेकर आज कल हर जगह चर्चा बनी हुई है। हाल ही में इसकी स्पेशल  स्क्रीनिंग रखी गई थी। इसके फिल्म इंडस्ट्री में इस फिल्म को खूब सराहा जाने लगा है। अभिनेत्री कल्कि कोचलिन और विक्की कौशल ने भी इसकी काफी प्रशंसा की। स्टार प्रीमियर के साथ जियो मामी फिल्म क्लब ने मंगलवार रात फिल्म का प्रीमियर किया।

इसे भी पढ़े:-

कल्कि ने कहा, "मैंने तीन साल पहले इस फिल्म के शुरुआती दो कट देखे थे। मुझे वह बेहद पसंद आई थी। मैं पूरी तरह से तैयार फिल्म को देखने के लिए उत्साहित थी। मुझे निर्देशक श्लोक शर्मा पर गर्व है कि आखिरकर वह फिल्म को लेकर आ गए। वह कई वर्षो से मेरे अच्छे मित्र हैं, इसलिए मैं उनके लिए बहुत खुश हूं।" उन्होंने कहा, "यह एक बेहतरीन कहानी है और इसमें नवाजुद्दीन और श्वेता दोनों का अभिनय शानदार है।"

फिल्म 'मसान' में श्वेता के साथ काम कर चुके विक्की ने कहा, "कुछ हद तक मैं भी इस फिल्म की यात्रा का हिस्सा रहा हूं। श्लोक, श्वेता और नवाज भाई मेरे करीबी दोस्त हैं। फिल्म ने जिन दिक्कतों का सामना किया है, उससे मैं अवगत हूं। आखिरकर यह फिल्म रिलीज होने जा रही है। मैं पूरी टीम के लिए बहुत खुश हूं।"

यह क्राउड फंडिंग (लोगों से अनुदान मांगकर) फिल्म शिक्षक-छात्रा के रोमांस पर आधारित है, जिसे सेंसर बोर्ड में कई परेशानियों का सामना करना पड़ा। फिल्म प्रमाणन अपीलीय न्यायाधिकरण से हरी झंडी मिलने के बाद यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो रही है। फिल्म ने 17वें मामी फिल्म महोत्सव में 'सिल्वर गेटवे ऑफ इंडिया' पुरस्कार जीता है।

You May Like

Write a comment

Promoted Content