Friday, April 26, 2024
Advertisement

अजय के समर्थन में काजोल, कहा था पाक कलाकारों के साथ काम नहीं करूंगा

उरी में आर्मी पर अटैक के बाद अजय देवगन बॉलीवुड के पहले ऐसे सिलेब्रिटी बने थे, जिन्होंने खुलकर कहा था कि वह पाकिस्तानी कलाकारों के साथ किसी भी फिल्म में काम नहीं करेंगे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 08, 2016 17:09 IST
Kajol and Ajay Devgn | Photo: PTI/facebook.com/AjayDevgn- India TV Hindi
Kajol and Ajay Devgn | Photo: PTI/facebook.com/AjayDevgn

मुंबई: उरी में आर्मी पर अटैक के बाद अजय देवगन बॉलीवुड के पहले ऐसे सिलेब्रिटी बने थे, जिन्होंने खुलकर कहा था कि वह पाकिस्तानी कलाकारों के साथ किसी भी फिल्म में काम नहीं करेंगे। अब, अजय की पत्नी काजोल ने उनके इस स्टैंड का समर्थन किया है। काजोल ने ट्विटर पर लिखा कि उन्हें इस मुद्दे पर गैर-राजनीतिक स्टैंड लेने के लिए अपने पति पर गर्व है।

यह भी पढ़ें: 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अजय देवगन ने कहा था कि भारत और पाकिस्तान के बीच के वर्तमान संघर्ष को देखते हुए सीमा पार के कलाकारों के साथ काम न करने का फैसला वाजिब है। उन्होंने कहा कि उनकी फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं भी होती है तो उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। अजय की आगामी फिल्म 'शिवाय' का मुकाबला करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' से है, जिसमें पाकिस्तानी ऐक्टर फवाद खान ने काम किया है।

इस मुद्दे पर अपना रुख साफ करते हुए अजय ने कहा था कि वह सबसे पहले एक भारतीय हैं। उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तानी कलाकार पैसा तो यहां पर कमाते हैं और फिर अपने देश का पक्ष लेते हैं। अजय ने यह भी कहा था कि वह समझते हैं कलाकार आतंकवादी नहीं होते, लेकिन जब सीमा पर दोनों तरफ से गोलियां बरस रही हों, तब आर्ट और कल्चर का आदान-प्रदान नहीं किया जा सकता। जब अजय से सलमान और करण के बयानों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'यह दुखद है। आपको स्टैंड लेना पड़ेगा।'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement