Friday, April 19, 2024
Advertisement

काजोल ने बताया ‘VIP 2’ में अपना किरदार

काजोल पिछले कुछ वक्त से अपनी आगामी तमिल फिल्म 'वैलेयिल्ला पट्टाथारी-2' यानी 'वीआईपी-2' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। अपनी इस फिल्म से वह करीब 2 दशक के बाद तमिल सिनेमा में वापसी कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता धनुष भी मुख्य...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 25, 2017 12:33 IST
kajol- India TV Hindi
kajol

चेन्नई: बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल पिछले कुछ वक्त से अपनी आगामी तमिल फिल्म 'वैलेयिल्ला पट्टाथारी-2' यानी 'वीआईपी-2' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। अपनी इस फिल्म से वह करीब 2 दशक के बाद तमिल सिनेमा में वापसी कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता धनुष भी मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। काजोल का कहना है कि फिल्म में उनका और धनुष दोनों का ही दमदार किरदार है। बता दें कि यह 2014 में आई तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म वीआईपी का सीक्वल है। इस फिल्म में काजोल, वसुंधरा नाम की एक तेज-तर्रार महिला उद्यमी के रूप में नजर आएंगी।

निर्माताओं द्वारा 23 जुलाई को जारी एक वीडियो में अपने किरदार के बारे में काजोल ने बताया, "वसुंधरा मानसिक रूप से एक मजबूत महिला है और रघुवन भी ऐसा ही है। दोनों बहुत दमदार किरदार हैं और जिस चीज के पक्ष में वे खड़े हैं, उसके बारे में दोनों स्पष्ट होते हैं।" उन्होंने आगे कहा, "हम दोनों के बीच के टकराव को देखना दिलचस्प होगा।" सौंदर्य रजनीकांत निर्देशित फिल्म की पटकथा और संवाद धनुष ने लिखे हैं। (VIDEO: कटरीना को ऐसे पुशअप्स करते देख दंग रह जाएंगे आप)

धनुष के साथ काम करने के बारे में फिल्म 'गुप्त' की अभिनेत्री ने बताया कि वह बेहतरीन कलाकार हैं और उन्होंने शानदार पटकथा तथा संवाद लिखे हैं। उनके साथ काम करके अच्छा लगा। सौंदर्य को कुशल निर्देशक बताते हुए काजोल ने कहा कि फिल्म में उन्होंने शानदार काम किया है। कलाइपुली एस. थानु निर्देशित फिल्म में अमाला पॉल, विवेक और समुथिरकानी जैसे कलाकार भी हैं, जो फिल्म के पहले भाग में भी थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement