Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

अजय देवगन की 'शिवाय' को लेकर काजोल ने कही ये बात

अजय देवगन के अभिनय से सजी आगामी फिल्म ‘शिवाय’ पिछले काफी चर्चा की विषय बनी हुई है। कुछ वक्त पहले ही इसका ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे काफी अच्छी प्रतिक्रिया भी हासिल हुई हैं। हाल ही में अभिनेत्री काजोल पति अजय की आगामी फिल्म 'शिवाय'...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 21, 2016 13:46 IST
kajol- India TV Hindi
kajol

मुंबई: अजय देवगन के अभिनय से सजी आगामी फिल्म ‘शिवाय’ पिछले काफी चर्चा की विषय बनी हुई है। कुछ वक्त पहले ही इसका ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे काफी अच्छी प्रतिक्रिया भी हासिल हुई हैं। हाल ही में अभिनेत्री काजोल पति अजय की आगामी फिल्म 'शिवाय' के समर्थन में आईं हैं। 'शिवाय' के निर्देशक और सह-निर्माता भी खुद अजय देवगन ही हैं। फिल्म के बारे में काजोल ने कहा, "मुझे लगता है कि फिल्म के ट्रेलर को जो प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, वे अद्भुत हैं। धन्यवाद, हमारे पास अच्छा प्रोडक्ट (शिवाय) है।"

इसे भी पढ़े:-

उन्होंने सोमवार को फिल्म 'पाच्र्ड' की स्क्रीनिंग के दौरान कहा, "मुझे लगता है कि फिल्म खुद बोलती है और यह ट्रेलर से बेहतर होगी।" 'शिवाय' दीवाली के मौके पर 28 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में अजय के अलावा अभिनेत्री सायेशा सेहगल भी प्रमुख भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी।

काजोल ने लीना यादव के निर्देशन में बनी फिल्म 'पाच्र्ड' की सराहना भी की। यह अजय देवगन की होम प्रोडक्शन के तहत निर्मित है। काजोल ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मुझे उम्मीद नहीं थी कि फिल्म को इतना प्यार मिलेगा। मैंने फिल्म के बारे में जानने के लिए इसकी स्क्रिप्ट पढ़ी।"

अजय की इस फिल्म के साथ ही करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ बॉक्सऑफिस पर टकराने वाली है। इस फिल्म में रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, फवाद खान और अनुष्का शर्मा मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement