1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. काजोल संग अजय देवगन ने शुरु की मराठी फिल्म

काजोल संग अजय देवगन ने शुरु की मराठी फिल्म

बॉलीवुड हस्तियों पर लगता है इन दिनों मराठी फिल्मों को लेकर एक जुनून सवार हो गया है। अब इस लिस्ट में अभिनेता और फिल्म निर्माता अजय देवगन और काजोल का नाम भी शुमार हो गया है। उनकी दूसरी मराठी फिल्म की शूटिंग भी...

India TV Entertainment Desk [Published on:08 May 2017, 10:58 AM IST]
काजोल संग अजय देवगन ने शुरु की मराठी फिल्म

मुंबई: बॉलीवुड हस्तियों पर लगता है इन दिनों मराठी फिल्मों को लेकर एक जुनून सवार हो गया है। जहां पिछले दिनों प्रियंका चोपड़ा अपनी व्हेंटिलेटर को लेकर चर्चा में रहीं वहीं करण जौहर भी सुपरहिट फिल्म 'सैराट' का हिन्दी रीमेक बनाने की तैयारी में हैं। अब इस लिस्ट में अभिनेता और फिल्म निर्माता अजय देवगन और काजोल का नाम भी शुमार हो गया है। उनकी दूसरी मराठी फिल्म की शूटिंग भी रविवार से शुरू हो गई है। हालांकि उनकी इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है।

अजय ने फिल्म की शूटिंग के पहले शॉट की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं और लिखा है, "हमारी प्रोडक्शन में मराठी फिल्म के लिए मुहूर्त का दिन। फिल्म की टीम को शुभकामनाएं।" तस्वीर में टीम के सदस्यों के साथ जाने-माने अभिनेता नाना पाटेकर और अभिनेत्री काजोल दिखाई दे रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन सतीश रजवाडे करेंगे।

रजवाडे हिंदी फिल्म 'वास्तव: द रियलिटी' में अभिनय कर चुके हैं। रजवाडे को मराठी फिल्मों 'मुंबई-पुणे-मुंबई 2' और 'प्रेमाची गोष्ट' के लिए जाना जाता है। वैसे इस फिल्म में ऐसा पहली बार नहीं हो रहा जब नाना और अजय साथ में काम कर रहे हैं। इससे पहले ये दोनों 'अपहरण' और 'राजनीति' जैसी फिल्मों में भी साथ दिखाई दे चुके हैं। वहीं अजय इससे पहले मराठी फिल्म 'विटी दांडु' का निर्माण भी कर चुके हैं।

You May Like