1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. इस एक्ट्रेस ने कराई करण जौहर और काजोल की दोबारा दोस्ती !

इस एक्ट्रेस ने कराई करण जौहर और काजोल की दोबारा दोस्ती !

जब करण ने बतौर निर्देशक अपने करियर की शुरूआत की थी तब उन्होंने काजोल को ही अपनी फिल्म 'कुछ कुछ होता है' की लीड एक्ट्रेस के तौर पर चुना था।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:16 Sep 2017, 6:28 PM IST]
इस एक्ट्रेस ने कराई करण जौहर और काजोल की दोबारा दोस्ती !

नई दिल्ली: बॉलीवुड में कई स्टार्स और डायरेक्टर्स के बीच झगड़े हो चुके हैं, लेकिन जिस झगड़े ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी वो थी काजोल और करण जौहर की लड़ाई। काजोल और करण जौहर की दोस्ती की बॉलीवुड में मिसाले दी जाती थी। काजोल ने करण जौहर की न जाने कितनी ही फिल्मों में काम किया है। जब करण ने बतौर निर्देशक अपने करियर की शुरूआत की थी तब उन्होंने काजोल को ही अपनी फिल्म 'कुछ कुछ होता है' की लीड एक्ट्रेस के तौर पर चुना था। इसके बाद 'कभी खुशी कभी गम' में भी काजोल ही लीड रोल में नजर आई।

दोनों बेस्ट फ्रेंड पार्टियों में भी साथ नजर आते थे। करण, शाहरुख और काजोल की तिकड़ी ने कई धमाल मचाए। लेकिन ऐ दिल है मुश्किल और शिवाय की रिलीज के वक्त जब अजय और करण के बीच विवाद हुआ तो काजोल ने अपने पति का साथ दिया, इसके बाद दोनों के बीच तल्खियां बढ़ी और दोनों एक-दूसरे से दूर हो गए। लोगों को लगने लगा अब ये वापस कभी दोस्त नहीं बन पाएंगे।

एक इंटरव्यू में काजोल ने यहां तक कह दिया था कि वो अब कभी करण जौहर के साथ काम नहीं करेंगी। दोनों ने एक दूसरे को ट्विटर से भी अनफॉलो कर दिया। लेकिन अचानक एक बार फिर दोनों एक दूसरे को ट्विटर पर फॉलो करने लगे। इसके बाद अपनी बर्थडे पार्टी में काजोल ने जब करण को इन्वाइट किया तो लोग हैरान रह गए, कि इन दोनों की दोस्ती कैसे हो गई?

kajol tanuja

खबर है कि काजोल न अपने जन्मदिन पर मां तनुजा के कहने पर करण जौहर को बुलाया था। तनुजा चाहते थे ये दोनों पुरानी बातें भूलकर फिर दोस्त बन जाए। ऐसा हुआ भी और अब दोनों फिर से दोस्त बन चुके हैं।

इसे भी पढ़ें-