Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

कंगना रनौत की नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म 'क्वीन' के तमिल वर्जन में काजल अग्रवाल

कंगना रनौत की सबसे ज्यादा सराही गई नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म ‘क्वीन’ का तमिल वर्जन बनने जा रहा है। इस फिल्म का शीर्षक 'पेरिस पेरिस' है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: September 24, 2017 17:52 IST
queen kajal aggarwal- India TV Hindi
queen kajal aggarwal

चेन्नई: कंगना रनौत की सबसे ज्यादा सराही गई नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म ‘क्वीन’ का तमिल वर्जन बनने जा रहा है। इस फिल्म का शीर्षक 'पेरिस पेरिस' है और इसमें काजल अग्रवाल प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म के कन्नड़ संस्करण का निर्देशन कर रहे अभिनेता-फिल्मकार रमेश अरविंद इसके तमिल संस्करण का भी निर्देशन करेंगे।

फिल्म के बारे में अरविंद ने संवाददाताओं से कहा, "इस फिल्म का हिस्सा बनना सम्मान की बात है। मैं इसके कन्नड़ और तमिल संस्करणों का निर्देशन कर रहा हूं। हम काजल के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं, जो सौंदर्य, प्रतिभा और उत्साह का मेल हैं।" काजल अग्रवाल ने बताया किवह इस फिल्म में अपने तरीके से काम करेंगी।

उन्होंने कहा, "हम फिल्म तमिल में रुपांतरित कर रहे हैं। मैं यहां किसी की जगह नहीं ले रही। मैं इसमें अपने तरीके से काम करूंगी। यह एक बेहद खास फिल्म होगी।" फिल्म का निर्माण मेडिएंटे एंटरटेनमेंट और लीगर कर रहे हैं। फिल्म के तेलुगू संस्करण में तमन्ना भाटिया नजर आ सकती हैं जबकि मलयालम संस्करण में मंजीमा मोहन होंगी।

साल 2013 में आई फिल्म ‘क्वीन’ में कंगना रनौत और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को बेस्ट फिल्म का नेशनल अवॉर्ड तो मिला ही था, इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस कंगना रनौत को भी नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।

इनपुट- आईएनएस

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement