Friday, April 19, 2024
Advertisement

आखिर क्यों सोनाक्षी को जस्टिन बीबर के साथ गाने नहीं देना चाहते कैलाश खेर

जस्टिन बीबर के भारत में आने को लेकर लंबे वक्त से चर्चा बनी हुई है। वह पहली बार भारत में एक म्यूजिक इवेंट करने जा रहे हैं। इसमें सोनाक्षी सिन्हा भी प्रस्तुति देने वाली हैं। लेकिन सोनाक्षी की परफोर्मेंस को लेकर कैलाश खेर ने कहा है कि...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 25, 2017 7:41 IST
sonakshi- India TV Hindi
sonakshi

नई दिल्ली: अंतर्राष्ट्रीय सिंगर जस्टिन बीबर के भारत में आने को लेकर लंबे वक्त से चर्चा बनी हुई है। वह पहली बार भारत में एक म्यूजिक इवेंट करने जा रहे हैं। इसमें कॉन्सर्ट में कई बॉलीवुड हस्तियां प्रस्तुती देंगे, इन्हीं में एक नाम अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का भी शामिल है। लेकिन अब सोनाक्षी की परफोर्मेंस को लेकर पद्मश्री पुरस्कार विजेता गायक और संगीतकार कैलाश खेर ने कहा है कि जस्टिन बीबर के इस संगीत कार्यक्रम में देश के किसी प्रसिद्ध गायक या गायिका के बजाय सोनाक्षी को प्रस्तुति के लिए चुना जाना अच्छा संकेत नहीं है, इसका अतंर्राष्ट्रीय स्तर पर गलत संदेश जाएगा।

OMG! इतनी बदल चुकी हैं 'मोहरा' की ये एक्ट्रेस, तस्वीरें उड़ा देंगी होश

गायक ने कहा कि समारोह प्रबंधकों और भारतीय मनोरंजन जगत के निर्माताओं द्वारा बॉलीवुड के किसी जानेमाने चेहरे को लिया जाना एक चलन सा बन गया है। कैलाश ने कहा, "मैंने कहीं पढ़ा कि कनाडा के गायक जस्टिन बीबर भारत आ रहे हैं और अभिनेत्री सोनाक्षी उनके संगीत समारोह में गाएंगी। खबर अच्छी थी, लेकिन बहुत ओछी। यह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अच्छा संदेश नहीं देती है। कैलाश ने कहा, "वे लोग विदेशी धरती से हैं और सोचेंगे कि सोनाक्षी भारत में बड़ी गायिका होंगी। और तब सोनाक्षी कनाडा से गाने के प्रस्तावों को प्राप्त करेंगी और शायद सोनाक्षी उन पर यह कहकर हंसेंगी कि मैं तो गायिका नहीं, बल्कि अभिनेत्री हूं।"

बता दें सोनाक्षी ने पहली बार 2015 में 'इश्कहोलिक' के लिए गाया था और गायन के रियलटी शो 'इंडियन आइडल जूनियर' में जज भी रहीं। अभिनेत्री सोनाक्षी 10 मई को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में बहुप्रतीक्षित समारोह की शुरुआत में अपनी प्रस्तुति देंगी। कैलाश का कहना है कि बड़े विदेशी गायक समझेंगे कि भारत में लोग गायक-गायिकाओं के बजाय अभिनेता या अभिनेत्री को ज्यादा महत्व देते हैं। उन्होंने कहा, "आयोजनकर्ता लाइव प्रोग्राम करते समय भीड़ की संवेदनशीलता के बारे में नहीं सोचते और एक लोकप्रिय चेहरे के पास चले जाते हैं। और कलाकार भी आते हैं और कहते हैं यहां आकर अच्छा लगा।"

मेरठ से ताल्लुक रखने वाले कैलाश मुंबई जैसे शहर में कई सालों के संघर्ष के बाद विज्ञापन जिंगल करके 'अल्लाह के बंदे' गाने से चर्चित हुए। पंचम सुर में गाने वाले कैलाश खेर ने 'या रब्बा', 'चक दे फट्टे' और 'तेरे नाल इश्क' जैसे गाने बनाए और 'तेरी दीवानी', 'सैयां' और 'चांदन मैं' जैसे लोकप्रिय अलबम दिए हैं। उन्होंने अभी हाल की फिल्मों 'बाहुबली द कन्क्लूजन' , 'सरकार 3' और 'बैंक चोर' में संगीत दिया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement