1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सुभाष चंद्र बोस पर वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं कबीर खान

सुभाष चंद्र बोस पर वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं कबीर खान

कबीर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसके अलावा वह अपनी वेब श्रृंखला को लेकर भी सुर्खियों में आ गए हैं। कबीर खान, नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 'इंडियन नेशनल आर्मी (आईएनए)' पर आधारित......

India TV Entertainment Desk [Published on:12 Apr 2017, 5:38 PM IST]
सुभाष चंद्र बोस पर वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं कबीर खान

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार कबीर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म  ‘ट्यूबलाइट’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसके अलावा वह अपनी वेब श्रृंखला को लेकर भी सुर्खियों में आ गए हैं। कबीर खान, नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 'इंडियन नेशनल आर्मी (आईएनए)' पर आधारित वेब श्रृंखला के जरिये डिजिटल दुनिया में कदम रखने को लेकर उत्साहित हैं। उनका कहना है कि दर्शकों तक इसकी पहुंच किसी भी हिंदी मनोरंजक फिल्म से बिल्कुल अलग होगी। 'द फॉरगाटन आर्मी' नाम से बनने जा रही यह श्रृंखला अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया ओरिजनल पर दिखाई जाएगी।

'द फॉरगाटन आर्मी' युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी है, जिसमें कई कहानियों का समावेश होगा और आईएनए में महिलाओं के योगदान को भी दर्शाया जाएगा। कबीर ने अपने बयान में कहा, "मैं वास्तविकता पर आधारित इस अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला का निर्माण करने के लिए उत्साहित हूं, जिसकी पहुंच किसी भी हिंदी फिल्म के मुकाबले कहीं अधिक होगी।"

उन्होंने कहा कि यह भारत में किसी भी कंटेट निर्माता के लिए रोमांचक है और वह अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया ओरिजनल के साथ जुड़ने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि अमेजन प्राइम वीडियो की नए और बड़े पैमाने पर भारतीय दर्शकों तक पहुंच है। वे कंटेंट निर्माता और भारतीय पटकथा लेखकों के साथ सहयोग करने के लिए वैश्विक स्तर की प्रतिभा और ज्ञान ला रहे हैं।

प्राइम वीडियो के ग्लोबल कंटेंट हेड रॉय प्राइस ने कहा कि उन्होंने भारतीय उपभोक्ताओं से बढ़िया शो प्रसारित करने का वादा किया था और कबीर खान के साथ सहयोग इसी प्रतिबद्धता का नतीजा है।

You May Like