Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'Kaabil' : रितिक की फिल्म का Teaser देखने के लिए जरूरी है हेडफोन्स का इस्तेमाल

रितिक रोशन पिछले कुछ वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'काबिल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसके मेकर्स ने शुक्रवार को फिल्म का टीजर कर दिया है। इसमें रितिक का लुक तो नजर नहीं आया लेकिन उनकी आवाज सुनाई दे रही है।...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 21, 2016 13:27 IST
Kaabil- India TV Hindi
Kaabil

नई दिल्ली: अभिनेता रितिक रोशन पिछले कुछ वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'काबिल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसके मेकर्स ने शुक्रवार को फिल्म का टीजर कर दिया है। इसमें रितिक का लुक तो नजर नहीं आया लेकिन उनकी आवाज सुनाई दे रही है। इसमें वह कह रहे हैं कि, "आपकी आंखे तो खुली रहेंगी सर लेकिन आप कुछ देख नहीं पाएंगे। आपके कान तो खुले रहेंगे लेकिन आप कुछ सुन नहीं पाएंगे। आपका खुला रहेगा सर पर आप कुछ बोल नहीं पाएंगे और सबसे बड़ी बात आप सब कुछ समझ जाओगे पर आगे किसी को समझा नहीं पाओगे।" 41 सेकंड के इस टीजर ने दर्शकों में फिल्म के लिए जिज्ञासा बढ़ा दी है।

इसे भी पढ़े:-

रितिक ने अपने ट्विटर पर अपने फैंस के साथ इस टीजर को शेयर करते हुए लिखा, "काबिल की एक झलक। हेडफोन्स का इस्तेमाल करें।" संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी इस फिल्म के प्रोड्यूसर राकेश रोशन हैं। इस फिल्म में रितिक के साथ अभिनेत्री यामी गौतम मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। इस फिल्म में यह पहली बार होने जा रहा है जह रितिक और यामी साथ में पर्दे पर काम करते हुए नजर आएंगे।

रितिक को पिछली बार फिल्म मोहनजो दाड़ो में अभिनय करते हुए देखा गया था। हालांकि इस फिल्म को उतनी सफलता हासिल नहीं हुई जितनी इससे उम्मीद की जा रही थी। अब रितिक और उनके फैंस को 'काबिल' से काफी उम्मीदें हैं। फिल्म का ट्रेलर 26 अक्टूबर को रिलीज किया जाएंगा और फिल्म 26 जनवरी 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement