ford
  1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘जय लव कुश’ ने 2 दिन में तोड़े कमाई के कई रिकॉर्ड

जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘जय लव कुश’ ने 2 दिन में तोड़े कमाई के कई रिकॉर्ड, जानिए अब तक की कुल कमाई

फिल्म 'जय लव कुश' में एनटीआर तीन भूमिकाओं में हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:23 Sep 2017, 1:41 PM IST]
jai lav kush junior ntr movie - Khabar IndiaTV
jai lav kush junior ntr movie

चेन्नई: अभिनेता जूनियर एनटीआर अभिनीत तेलुगू एक्शन फिल्म 'जय लव कुश' बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। दुनिया भर में रिलीज होने के दो दिन के भीतर 60 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। व्यापार विश्लेषकों ने यह जानकारी दी। बॉबी द्वारा निर्देशित 'जय लव कुश' में एनटीआर तीन भूमिकाओं में हैं।

व्यापार विश्लेषक त्रिनाथ ने आईएएनए को बताया, "गुरुवार को जारी होने के बावजूद, इस फिल्म ने दुनिया भर में अपने पहले दिन पर 49 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म की दो दिन की कुल कमाई 60 करोड़ रुपये से अधिक है और सप्ताहांत पर भी फिल्म के अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है।"

फिल्म में एनटीआर जय, लव और कुश की तीन भूमिकाओं में हैं। जय का किरदार नकारात्मक है। फिल्म को मिली प्रतिक्रिया से उत्साहित एनटीआर ने शुक्रवार को ट्वीट किया, "'जय लव कुश' के लिए इतना प्यार बेहद संतोषजनक है। कलाकार के रूप में इससे बेहतर की इच्छा नहीं कर सकता। 'जय लव कुश' की पूरी टीम की तरफ से बड़ा धन्यवाद।"

कल्याणराम द्वारा निर्मित फिल्म में निवेदा थॉमस, राशी खन्ना और रोनित रॉय जैसे सितारे भी शामिल हैं। 

आपको बता दें कि इस साल 23 जून को रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट ने फर्स्ट वीकेंड में 61 करोड़ की कमाई की थी। वहीं शाहरुख खान की फिल्म ‘जब हैरी मेट सैजल’ तो केवल 46 करोड़ ही कमा पाई थी। इस लिहाज से देखा जाए तो जूनियर एनटीआर की फिल्म का प्रदर्शन काफी बेहतर है। शनिवार और रविवार को इसका कलेक्शन और बढ़ने की संभावना है।

You May Like