1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. जॉन अब्राहम ने 'फोर्स 2' को बताया महत्वपूर्ण फिल्म

जॉन अब्राहम ने 'फोर्स 2' को बताया महत्वपूर्ण फिल्म

जॉन अब्राहम की फिल्म ‘फोर्स 2’ शुक्रवार सिनेमा में रिलीज हो चुकी है। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। यह फिल्म ऐसे मौके पर रिलीज हुई है जब देशभर के लोगों को 500 और 1000 रुपये की नोटबंदी की मुश्किलों...

India TV Entertainment Desk [Published on:18 Nov 2016, 4:07 PM IST]
जॉन अब्राहम ने 'फोर्स 2' को बताया महत्वपूर्ण फिल्म

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म ‘फोर्स 2’ शुक्रवार सिनेमा में रिलीज हो चुकी है। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। यह फिल्म ऐसे मौके पर रिलीज हुई है जब देशभर के लोगों को 500 और 1000 रुपये की नोटबंदी की मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। जॉन का मानना है कि देश की वर्तमान स्थिति को देखते हुए यह फिल्म महत्वपूर्ण और तर्कसंगत है। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि 'फोर्स 2' भारत की महत्वपूर्ण फिल्म है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 500 और 1,000 रुपये को अमान्य घोषित किए जाने के बाद यह पहली तर्कसंगत फिल्म है।"

इसे भी पढ़े:-

फिल्म में एसीपी यशवर्धन का किरदार निभा रहे जॉन ने गुरुवार को फिल्म के प्रचार कार्यक्रम के दौरान कहा, "अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव और नोटबंदी के बाद लोग राहत चाहते हैं और 'फोर्स 2' उन्हें ब्रेक देगी। मैं कहना चाहूंगा कि आएं और फिल्म का आनंद लें।"

जॉन की सह-कलाकार सोनाक्षी ने कहा, "संयोग से हमारी फिल्म मौजूदा स्थिति से पूरी तरह मेल खा रही है, जबकि हमने डेढ़ साल पहले फिल्म पर काम शुरू किया था, जो आज के समाज को प्रतिबिंबित करती है।"

सोनाक्षी का मानना है कि नोटबंदी फिल्मों सहित सभी चीजों को प्रभावित कर रही है, लेकिन पूरी टीम को अच्छे की उम्मीद है।

You May Like