Friday, April 26, 2024
Advertisement

VIDEO: 'फोर्स 2' के दौरान जॉन को घुटने में लगी चोट का ऐसे हुआ इलाज

जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘फोर्स 2’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है। फिल्म में वह काफी एक्शन सीन्स भी करते हुए नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 09, 2016 19:08 IST
john- India TV Hindi
john

मुम्बई: बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘फोर्स 2’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है। फिल्म में वह काफी एक्शन सीन्स भी करते हुए नजर आ रहे हैं। आजकल बॉलीवुड फिल्मों में मारधाड़ वाले दृश्य अधिक प्रचलित हो रहे हैं। वहीं आगामी फिल्म 'फॉर्स 2' के लिए अभिनेता जॉन अब्राहम ने कड़ी मेहनत कर कई चुनौतियों का सामना किया है। सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें दिखाया गया है कि फिल्म की शूटिग के दौरान जॉन अब्राहम के घुटने में गहरी चोट आई और उसकी वजह से उनको अस्पताल में भर्ती भी कराया गया। इसके चलते फिल्म की शूटिंग भी रुक गई।

इसे भी पढ़े:-

चोट लगने के बावजूद जॉन अब्राहम ने शूटिंग जारी रखी और इस दौरान उनके घुटने में फिर चोट आई, जिससे यह गहरी हो गई, इस वजह से शूटिंग के बाद उनके तीन ऑपरेशन हुए।

अभिनय देव के निर्देशन में बनी फिल्म 'फोर्स 2' 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा  सोनाक्षी सिंहा और ताहिर राज भसीन जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म में सोनाक्षी भी काफी एक्शन सीन्स करती हुई नजर आ रही हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement