Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

जिमी शेरगिल ने फिल्मों में किरदारों को लेकर कही ये बात

जिमी शेरगिल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘शोरगुल’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। जिमी को उनकी अब तक की फिल्मों में गंभीर और हास्यस्पद दोनों तरह के किरदारों में देखा गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 15, 2016 23:37 IST
jimmy- India TV Hindi
jimmy

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जिमी शेरगिल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘शोरगुल’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। जिमी को उनकी अब तक की फिल्मों में गंभीर और हास्यस्पद दोनों तरह के किरदारों में देखा गया है। अपनी भूमिकओं को लेकर उनका कहना है कि खास छवि में बंधने से बचने के लिए उन्होंने विभिन्न किरदारों को निभाने का फैसला किया है। जिमी ने बताया, "मैंने जब 'मोहब्बतें' से अपने करियर की शुरुआत की थी, तो कुछ ही फिल्में करने के बाद यह महसूस किया कि मैं खास छवि में बंधने लगा हूं।" अभिनेता ने कहा कि इसी कारण उन्हें लगा कि उन्हें गहनता के साथ कुछ दिलचस्प किरदारों को चुनने की जरूरत है।

इसे भी पढ़े:- ...तो इसलिए ‘उड़ता पंजाब’ से अब नहीं टकराएगी ‘शोरगुल’

...जब जिमी शेरगिल से ‘उड़ता पंजाब' पर किया गया सवाल

जिमी शेरगिल ने बताया, 'शोरगुल' कोई बायोपिक नहीं

जिमी ने कहा, "मैं एक ही छवि में नहीं ढलना चाहता था और यहीं कारण है कि मैंने 'हासिल', 'मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस', 'यहां' और 'तनु वेड्स मनु' जैसी फिल्मों में काम करना शुरू किया। मेरे लिए यह काफी अभिज्ञ फैसला था। आज भी मैं कई फिल्में कर रहा हूं, लेकिन मेरी फिल्मों की कहानियां काफी अलग होती हैं।"

अपनी आगामी फिल्म 'शोरगुल' के प्रचार में व्यस्त जिमी ने अपनी फिल्म के बारे में कहा, "यह एक राजनीति पृष्ठभूमि पर आधारित एक प्रेम कहानी है। हमारे सामने एक बड़ा प्रश्न यह है कि क्या राजनीति और धर्म इंसानियत से बढ़कर हैं? मेरा किरदार एक युवा राजनेता का है और मैंने इससे पहले इस प्रकार की कोई भूमिका नहीं निभाई।"

जितेंद्र तिवारी और पी. सिंह द्वारा संयुक्त रूप से निर्देशित फिल्म में जिमी के अलावा आशुतोष राणा, संजय सूरी, नरेंद्र झा, हितेन तेजवानी, एजाज खान, सहा गेजेन, अनिरुद्ध दवे और दीपराज राणा भी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement