Saturday, April 27, 2024
Advertisement

VIDEO: 'बेहद' के लिए जेनिफर विंगेट ने पार की सारी हदें

'बेहद' इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है, और इसकी वजह हैं शो में मुख्य किरदार निभाने वाली अभिनेत्री जेनिफर विंगेट। उन्हें इस धारावाहिक में माया नाम की लड़की के नेगेटिव भूमिका में देखा जा रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 13, 2017 10:58 IST
jenifer- India TV Hindi
jenifer

नई दिल्ली: सोनी चैनल का धारावाहिक 'बेहद' इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है, और इसकी वजह हैं शो में मुख्य किरदार निभाने वाली अभिनेत्री जेनिफर विंगेट। उन्हें इस धारावाहिक में माया नाम की लड़की के नेगेटिव भूमिका में देखा जा रहा है। वैसे तो माया शो में हमेशा ही कुछ न कुछ नया करती ही रहती है। लेकिन अब लगता है कि 'बेहद' के निर्माताओं ने भी ठान ली है कि वह अपने दर्शकों को शो के साथ बांधे ही रखेंगे। इसीलिए तो इसमें नए-नए सस्पेंस देखने को मिल रहे हैं। अब तक शो में दिखाया जा चुका है अर्जुन (कुशाल टंडन), माया की हत्या के आरोप में जेल की सजा काट रहे हैं। इसके बाद शो के फैंस को ऐसा लगने लगा कि अब शो या खत्म होने की कगार पर आ गया है या फिर माया के साथ इसके सारे सस्पेंस भी खत्म हो चुके हैं।

लेकिन अब एक बार फिर से शो में एक नया मोड़ आने वाला है। दरअसल 'बेहद' में माया की वापसी होने जा रही है, जो इस बार अपनी बदला लेने के लिए लौट रही हैं। इसके साथ ही शो में अपनी खूबसूरती से दर्शकों को दीवाने वालीं जेनिफर का एक अनोखा अंदाज देखने को मिलेगा। दरअसल उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस दंग रह गए हैं। इस तस्वीर के जरिए जेनिफर ने माया के नए लुक का खुलासा किया है।

इस लुक में माया का सिर मुंडा दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए जेनिफर ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, "बोल्ड से बॉल्ड तक। ओह लेकिन माया के इस बॉल्ड और ब्यूटीफुल अवतार के लिए धनंजय दादा की मेहनत है।" जेनिफर ने अपने इस नए एपिसोड की शूटिंग शुरु कर दी है। (इस भूमिका के लिए अंगद बेदी को मिली पिता की मदद)

अगली स्लाइड में देखिए वीडियो:-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement