Friday, April 19, 2024
Advertisement

ट्रोल हुईं ‘दंगल गर्ल’ जायरा वसीम के समर्थन में उतरे जावेद अख्तर

'दंगल' में गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वालीं चाइल्ड आर्टिस्ट जायरा वसीम को इन दिनों सोशल मीडिया पर फैंस की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन अब बॉलीवुड के जाने माने संगीतकार और लेखक जावेद अख्तर...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 17, 2017 12:59 IST
javed- India TV Hindi
javed

नई दिल्ली: आमिर खान के अभिनय से सजी पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'दंगल' में गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वालीं चाइल्ड आर्टिस्ट जायरा वसीम को इन दिनों सोशल मीडिया पर फैंस की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन अब बॉलीवुड के जाने माने संगीतकार और लेखक जावेद अख्तर उनके समर्थन में उतर आए हैं। उन्होंने जायरा को परेशान करने वाले लोगों को आड़े हाथ लेते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, "जो लोग छतो पर खड़े होकर आजादी के नारे लगाते हैं, वो दूसरों को थोड़ी सी आजादी नहीं दे सकते। बेचारी जायरा वसीम को अपनी सफलता के लिए माफी मांगनी पड़ी। शर्मनाक!!"

इसे भी पढ़े:-

दरअसल जायरा हाल ही में जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मिलने पहुंची थीं। जहां उन्होंने जायरा के अभिनय को खूब सराहा। लेकिन इसके बाद से जायरा को सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाएं झेलनी पड़ीं। इसके बाद ट्रोलिंग से परेशान जायरा ने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर एक माफीनामा लिखा। उन्होंने अपने फैंस से इसके लिए मांगी और साथ ही कहा कि उन्हें खुद पर गर्व नहीं है। उन्हें अपनी रोल मॉडल न समझे। लेकिन जायरा के इस तरह माफी मांगने से जावेद अख्तर को काफी दुख पहुंचा हैं।

बता दें कि जायरा ने अपने माफीनामे में लिखा था, "मैं जानती हूं कि हाल ही में मैंने जो किया है उससे लोगों को बहुत बुरा लगा है। मैं उन सभी से माफी मांगना चाहती हूं जिन्हें अनजाने में मैंने दुख पहुंचाया है। मैंने यह जानबूझकर नहीं किया। मैं उम्मीद करती हूं कि लोग समझने की कोशिश करेंगे। मुझे खुद पर गर्व नहीं हैं, मुझे अपना रोल मॉडल न मानें।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement