Friday, April 19, 2024
Advertisement

Video: 'जग्गा जासूस' का ट्रेलर हुआ रिलीज, क्या कटरीना कैफ फिल्म में बनी हैं मर्डरर?

अनुराग बासू की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में एक बार फिर से कटरीना कैफ और रणबीर कपूर साथ में स्क्रीन शेयर करते दिखने वाले हैं।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: June 30, 2017 11:50 IST
JAGGA JASOOS- India TV Hindi
JAGGA JASOOS

नई दिल्ली:‘जग्गा जासूस’ का ट्रेलर रिलीज हो गया। अनुराग बासु की इस फिल्म में कटरीना और रणबीर एक बार फिर साथ स्क्रीन शेयर  करते दिख रहे हैं। ट्रेलर में रणबीर अपने क्यूट अंदाज से सबको लुभा रहे हैं। ट्रेलर देखकर आपको उनकी फिल्म बर्फी की याद जरूर आएगी। इस फिल्म में रणबीर का किरदार हकलाता हुआ दिखाया गया है, इसलिए वो अपनी हर बात गाकर कहता है।

ट्रेलर में आप ये भी देखेंगे कि रणबीर के पिता मिसिंग हैं जिन्हें ढूंढ़ने वो निकल पड़ा है। फिल्म में रणबीर और कटरीना का क्यूट केमिस्ट्री नजर आ रही है। रणबीर का अंदाज आपको हंसायेगा वहीं कटरीना का लुक भी फिल्म में काफी अलग है। जहां रणबीर कॉलेज स्टूडेंट बने हैं वहीं कटरीना जर्नलिस्ट की भूमिका में हैं।

JAGGA JASOOS

JAGGA JASOOS

आपको बता दें, रणबीर और कटरीना के बिगड़ते रिश्ते की वजह से इस फिल्म की शूटिंग और रिलीज में काफी डिले हुआ, और लोगों के अंदर इस फिल्म को लेकर क्रेज भी कम होने लगा। किसी तरह फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई और रिलीज डेट भी तय हो गई।

काफी वक्त बाद फिल्म का टीजर रिलीज हुआ, टीजर देखने से साफ हो गया कि ये हल्की-फुल्की कॉमेडी फिल्म है। फिल्म के गाने भी रिलीज हो गए और ‘उल्लू का पट्ठा’ सॉन्ग लोगों को काफी पसंद भी आया। आज आखिरकार इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। 

JAGGA JASOOS

JAGGA JASOOS

पत्रकार के हाव-भाव और किरदार को समझने के लिए कटरीना ने 100 घंटे से भी ज्यादा न्यूज के वीडियो देखे हैं। इतना ही नहीं कटरीना ने अपने कुछ पत्रकार दोस्तों से भी मुलाकात की है।

हाल ही में अभिनेता रणबीर कपूर ने कटरीना के साथ फेसबुक लाइव करते हुए कहा था कि वो मानते हैं कि फिल्म इंड्रस्ट्री में भाई-भतीजावाद होता है। रणबीर ने कहा मेरे परदादा ने बहुत मेहनत की थी ताकि वो अपने बच्चों को अच्छे मौके दे सकें। उनकी मेहनत की वजह से ही आज हमें मौके मिल रहे हैं।

JAGGA JASOOS

JAGGA JASOOS

‘जग्गा जासूस’ की बात करें तो निर्देशक अनुराग बासु की फिल्‍म 'बर्फी' में काम करने के बाद एक बार फिर रणबीर कपूर उनकी फिल्म में काम कर रहे हैं। बर्फी के हिट होने के बाद रणबीर को ‘जग्गा जासूस’ से भी काफी उम्मीदें हैं तभी तो वो इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। करीब तीन सालों बाद रणबीर की फिल्म आ रही है और वो इसे लेकर काफी उत्साहित भी हैं। इस फिल्म में अभिनेता गोविंदा कैमियो करते भी नजर आएंगे। 

यहां देखिए ट्रेलर की कुछ तस्वीरें

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement