Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ किसिंग सीन करने पर बोली जैकलिन फर्नाडीज

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीज का कहना है कि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'अ जेंटलमैन' में सह-कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करना अच्छा लगा।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 09, 2017 11:33 IST
kiss- India TV Hindi
kiss

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीज का कहना है कि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'अ जेंटलमैन' में सह-कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करना अच्छा लगा और उनके साथ पर्दे पर रोमांस करना सहज रहा, क्योंकि सिद्धार्थ बहुत ऊर्जावान अभिनेता हैं। जैकलिन ने फिल्म की टीम और निर्देशक के बारे में बातचीत के दौरान सिद्धार्थ के साथ काम करने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, "पर्दे पर सिद्धार्थ के साथ रोमांस करना सहज रहा। यह बहुत आसान था। मैं जानती हूं कि मैं एक हमेशा खुश रहने वाली इंसान हूं, लेकिन सच यह है कि हम कलाकार हमेशा एकदूसरे की ऊर्जा से प्रभावित होते हैं। मैं अच्छे लोगों से घिरी रहती हूं इसलिए हां!"

सिद्धार्थ ने कहा, "मैंने भी उनके साथ रोमांस सीन करने का लुत्फ उठाया। वह बहुत ही ऊर्जावान हैं और मुझे उनसे जलन थी कि वह कैसे अपने लंबे कार्यक्रमों के बावजूद खुद को इतनी ऊर्जा से भरपूर रख पाती हैं।"

यह पहली बार है जब अभिनेत्री ने एक्शन सीन किए हैं और वह इसके लिए बहुत ही उत्सुक हैं।

जैकलिन ने कहा, "यह पहली बार है कि जब मैंने असली बंदूक के साथ शूट किया है और यह एक अच्छा अनुभव रहा। मुझे यह अच्छा लगा। मैं हमेशा से ऐक्शन फिल्में करना चाहता थी। लेकिन लड़कियों को आसानी से इस तरह के मौके नहीं मिलते। अंतत: यह फिल्म की कहानी थी, जिसमें मेरे किरदार को मारधाड़ वाले दृश्य करने ही थे।"

जैकलिन और सिद्धार्थ की फिल्म 'अ जेंटलमैन' 25 अगस्त को रिलीज हो रही है।

सनी देओल की नकल करते दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement