Saturday, April 20, 2024
Advertisement

जैकलीन ने आलिया भट्ट को इंस्टाग्राम से किया अनफॉलो, यह हीरो है वजह?

जैकलीन और आलिया भट्ट की लड़ाई बी-टाउन की गॉसिप का हिस्सा बन गई है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: September 07, 2017 18:27 IST
sidharth malhotra- India TV Hindi
Jacqeline Fernandez unfllowed alia bahtt in Instagram

नई दिल्ली: सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट के ब्रेकअप की खबरें लंबे समय से आ रही थीं, इन सबमें अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी आया था। कहा जा रहा था कि जैकलीन की वजह से ही सिद्धार्थ और आलिया का रिश्ता टूटा है। अब बी टाउन में आलिया और जैकलीन की दुश्मनी की चर्चा भी शुरू हो गई है, क्योंकि जैकलीन ने आलिया को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है।

जैकलीन और सिद्धार्थ फिल्म 'अ जेंटलमैन' से करीब आ गए थे। फिल्म में दोनों का लव मेकिंग सीन भी था। बताया तो यह भी जा रहा है कि लव मेकिंग सीन के दौरान निर्देशक कट बोलते रहे मगर दोनों एक-दूसरे को किस करने में तल्लीन रहे। फिल्म तो फ्लॉप हो गई लेकिन दोनों की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई।

पिछले गुरुवार जैकलीन और सिद्धार्थ रात को बांद्रा के पाली भवन रेस्टोरेंट में साथ दिखे थे। जैकलीन ने सिद्धार्थ को वहां अपनी बेस्ट फ्रेंड मिशाली से भी मिलवाया। इस वीकेंड भी जैकलीन सिद्धार्थ के साथ उनके घर में नजर आई थीं। जैकलीन रात 9 बजे सिद्धार्थ के घर पहुंची थी, और सुबह 3 बजे सिद्धार्थ के घर से लौटी थी। कहा तो यह भी जा रहा है कि सिद्धार्थ ने अपार्टमेंट में आलिया की गाड़ी के लिए जो रिजर्व पार्किंग का स्लॉट था वो अब जैकलीन को दे दिया गया है।

इतना सब होने के बाद आलिया जरूर काफी हर्ट होंगी।

बता दें, जैकलीन जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म ‘जुड़वा 2’ में नजर आने वाली हैं। वहीं आलिया मेघना गुलजार की फिल्म ‘राजी’ की शूटिंग कर रही हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement