Thursday, March 28, 2024
Advertisement

आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' के साथ इरफान खान देंगे फैंस को सरप्राइज

आमिर खान के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता बनी हुई है। कुछ वक्त पहले ही जारी किए गए इस फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है, इसके बाद से ही लोग इस फिल्म का और भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 17, 2017 14:07 IST
irrfan - India TV Hindi
irrfan

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता बनी हुई है। कुछ वक्त पहले ही जारी किए गए इस फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है, इसके बाद से ही लोग इस फिल्म का और भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन फैंस की इस बेचैनी को और बढ़ाते हुए हाल ही में खबर सामने आई है कि इसी फिल्म के साथ इरफान खान की भी अगली फिल्म का ट्रेलर जारी होने वाला है दरअसल कहा जा रहा है कि इरफान के अभिनय से सजी 'करीब करीब सिंगल' का ट्रेलर आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के साथ रिलीज किया जाएगा।एक बयान के मुताबिक, 'सीक्रेट

सुपरस्टार' 19 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस फिल्म के साथ दर्शकों को 'करीब करीब सिंगल' की पहली झलक देखने को मिलेगी। साथ ही उन्हें स्क्रीन पर इरफान और मलयाली अभिनेत्री पार्वती की नई जोड़ी भी नजर आएगी। पार्वती इस फिल्म से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं।

इरफान की फिल्म ऑनलाइन डेटिंग करने वाले मध्य आयु वर्ग के एक युगल की प्रेम कहानी को दर्शाती है, जो प्यार की तलाश की यात्रा पर निकलते हैं। जी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत 'करीब करीब सिंगल' का निर्माण जार पिक्चर्स द्वारा किया गया है। फिल्म को बिकानेर, ऋषिकेश और गंगटोक में शूट किया गया है। फिल्म 10 नवंबर को रिलीज के लिए तैयार है। (आमिर खान से ये अनोखी कला सीखना चाहते हैं विराट कोहली)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement