Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

ऑस्कर फैंटेसी को लेकर इरफान खान ने कही ये बातें

इरफान खान केवल हिन्दी सिनेमाजगत में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी खास पहचान बना चुके हैं। इरफान को उनके बेहतरीन अभिनय के लिए कई पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 12, 2016 19:44 IST
irrfan- India TV Hindi
irrfan

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान केवल हिन्दी सिनेमाजगत में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी खास पहचान बना चुके हैं। इरफान को उनके बेहतरीन अभिनय के लिए कई पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है। इन खिताबों के बारे में इरफान का कहना है कि ऑस्कर एक ऐसी ट्रॉफी है जो एक कलाकार के लिए सब कुछ बदल सकती है। 'आर्किटेक्चरल डाइजेस्ट इंडिया' पत्रिका के अक्टूबर संस्करण के लिए दिए गए साक्षात्कार में उन्होंने ऑस्कर के बारे में बात की। उन्होंने अपने ओशिवारा वाले घर में बहुत से पुरस्कारों को रखा है।

इसे भी पढ़े:- बॉलीवुड में काम करना चाहते हैं हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स

यह पूछे जाने पर कि अगर ऑस्कर मिला तो वह उसे कहां रखेंगे इसका जवाब देते हुए इरफान ने कहा, "बहुत सारे पुरस्कार कम मायने रखते हैं, लेकिन यह (ऑस्कर) एक ऐसा पुरस्कार है जो सब कुछ बदल देगा। यह एक अभिनेता के लिए चुनाव करने के अवसर का दरवाजा खोल देता है।" उन्होंने कहा कि अगर उन्हें ऑस्कर मिलता है तो वह खुद अपनी जगह बना लेगा। इरफान रॉन हॉवर्ड की आगामी फिल्म 'इन्फर्नो' में टॉम हैंक्स के साथ नजर आएंगे।

बॉलीवुड के सर्वाधिक फिट अभिनेताओं में से एक इरफान शीशे में खुद को निहारना पसंद करते हैं। इसलिए उन्हें अपना घर खास तौर से पसंद है, जहां कई शीशे लगे हैं। उनका कहना है, "मैं हर तरह से खुद को देख सकता हूं।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement