1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. इरफान की 'इनफर्नो' ने बॉक्सऑफिस पर की इतनी कमाई

इरफान की 'इनफर्नो' ने बॉक्सऑफिस पर की इतनी कमाई

इरफान खान पिछले काफी दिनों से अपनी हालिया रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म 'इनफर्नो' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में वह ऑस्कर विजेता टॉम हैंक्स के साथ अभिनय करते हुए नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk [Published on:19 Oct 2016, 8:03 PM IST]
इरफान की 'इनफर्नो' ने बॉक्सऑफिस पर की इतनी कमाई - India TV

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान पिछले काफी दिनों से अपनी हालिया रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म 'इनफर्नो' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में वह ऑस्कर विजेता टॉम हैंक्स के साथ अभिनय करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को दर्शकों के बीच काफी सराहा जा रहा है। फिल्म ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में 9.08 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। 'द दा विंची कोड' और 'एजेंल्स एंड डेमन्स' के बाद 'इनफर्नो' डैन ब्राउन के उपन्यास की तीसरी श्रंखला है। फिल्म में रॉबर्ट लैंगडन (हैंक्स) प्रतीकों की व्याख्या करने वाले हॉर्वर्ड विश्वविद्यालय के प्रोफेसर की भूमिका में हैं, जो घातक साजिश से दुनिया को बचाने की कोशिश करते हैं।

इसे भी पढ़े:-

ऑस्कर विजेता रॉन हॉवर्ड की फिल्म पूरे भारत में 1025 स्क्रीन पर अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज हुई है। एक बयान के मुताबिक, सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया की पेशकश इस फिल्म ने अब तक 9.08 करोड़ रुपये की कमाई के आंकड़े पार कर लिए हैं। सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया के प्रबंध निदेशक विवेक कृष्णानी फिल्म को मिली प्रतिक्रिया से उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा, "हम फिल्म के शानदार प्रदर्शन से खुश हैं। पिछले सप्ताहांत 'इनफर्नो' भारत और अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में नंबर एक पायदान पर काबिज रही। फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हमारी देसी प्रतिभा इरफान के जरिए भारतीय कलाकारों को अंतर्राष्ट्रीय मंच पर पहचान मिल रही है।"

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर इस फिल्म ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 53 बाजारों में सप्ताहांत तक पांच करोड़ डॉलर की कमाई कर ली है और यह 45 बाजारों में पहले पायदान पर है। इरफान खान फिल्म की सफलता की खबरों से बेहद खुश हैं। अभिनेता राणा डग्गुबाती ने तमिल संस्करण के लिए लैंगडन के किरदार को आवाज दी है।

Write a comment