Friday, March 29, 2024
Advertisement

इलियाना डीक्रूज ने बताए आजादी के मायने

इलियाना डीक्रूज हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘रुस्तम’ में नजर आई थीं। फिल्म में उनके किरदार को काफी सराहना हासिल हुई है। उन्होंने हाल ही में देश की आजादी के बारे में कहा है कि, आजादी तभी मिलेगी, जब सभी अपनी बात को कहने के लिए पूर्ण रूप से आजाद होंगे और

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 17, 2016 7:48 IST
ileana- India TV Hindi
ileana

मुंबई: अभिनेत्री इलियाना डीक्रूज हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘रुस्तम’ में नजर आई थीं। फिल्म में उनके किरदार को काफी सराहना हासिल हुई है। उन्होंने हाल ही में देश की आजादी के बारे में कहा है कि, आजादी तभी मिलेगी, जब सभी अपनी बात को कहने के लिए पूर्ण रूप से आजाद होंगे और उनके कहने पर किसी प्रकार की गलत प्रतिक्रिया नहीं होगी। इलियाना से पूछा गया कि उनके लिए आजादी के क्या मायने हैं? इस पर उन्होंने यह बात कही।

इसे भी पढ़े:- Film Review: जाबांज, देशभक्त या खूनी, जानिए क्या है ‘रुस्तम’ की कहानी

इलियाना ने कहा, "मैं खुद को मुकम्मल आजाद तभी समझूंगी, जब मैं अपनी बात को बिना किसी हिचकिचाहट के आजादी से कह पाऊंगी और लोग इसे निजी तौर पर नहीं लेंगे।" अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'रुस्तम' में अभिनय के लिए प्रशंसा पा रहीं अभिनेत्री इलियाना ने कहा, "मैं अपने विचार रखना चाहूंगी और मैं इंस्टाग्राम पर कुछ हद तक ऐसा करती हूं। इसमें भी कुछ लोग ऐसे हैं, जो मेरी इस बात से नफरत करते हैं।"

इलियाना ने कहा कि वह किसी का अपमान नहीं करना चाहती, केवल अपने विचार रखना चाहती हैं। उन्होंने कहा, "मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहती हूं कि मैं किसी का अपमान नहीं करना चाहती। लेकिन, यह मेरा विचार है और मैं समानता में विश्वास रखती हूं।"

इलियाना ने अपने बॉलीवुड की करियर की शुरुआत फिल्म ‘बर्फी’ से की थी। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा मुख्य किरदारों में नजर आए थे।  फिल्म को दर्शकों से खूब सराहना हासिल हुई थी।

इलियाना की पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म ‘रुस्तम’ को भी खूब प्रशंसा मिल रही है। इस फिल्म में वह पहली बार ग्रे शेड में नजर आई हैं। फिल्म में उनके अलावा अक्षय कुमार, ईशा गुप्ता और अर्जन बाजवा भी मुख्य किरदारों में नजर आए हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement