Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

दाऊद से दुबई में मिला था, बॉबी के लिए अवॉर्ड खरीदे: ऋषि कपूर

अपनी आत्मकथा 'खुल्लम खुल्ला' में ऋषि कपूर ने दाऊद से मुलाकात का खुलासा किया है। मार्च 1988 में दुबई में ऋषि कपूर और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के बीच मुलाकात हुई थी।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: January 18, 2017 23:47 IST
Rishi Kapoor- India TV Hindi
Rishi Kapoor

मुंबई: अपनी आत्मकथा 'खुल्लम खुल्ला' में ऋषि कपूर ने  दाऊद से मुलाकात का खुलासा किया है। मार्च 1988 में दुबई में ऋषि कपूर और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के बीच मुलाकात  हुई थी। दाऊद ने ऋषि को चाय पर बुलाया था। दाऊद ने तवायफ फिल्म में ऋषि के किरदार की तारीफ की थी।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

राज कपूर के निधन पर दाऊद ने शोक सभा में शामिल होने के लिए दुबई से एक गुर्गे को भेजा था। सरेंडर करने की बात पर दाऊद ने ऋषि कपूर से कहा था कि उसे हिंदुस्तान में इंसाफ नहीं मिलेगा। डॉन दाऊद इब्राहिम ने ऋषि कपूर के सामने दावा किया था कि उसने खुद किसी को नहीं मारा है।

यहां देखें ऋषि कपूर का पूरा इंटरव्यू

अपनी आत्मकथा 'खुल्लम खुल्ला' में ऋषि कपूर ने किया फिल्मी अवॉर्ड खरीदने का भी खुलासा किया है। 30 हजार में ऋषि कपूर ने 1973 में आई अपनी फिल्म बॉबी के लिए बेस्ट एक्टर अवॉर्ड खरीदा था। 1973 में आई फिल्म ज़ंजीर के लिए अमिताभ बच्चन भी बेस्ट एक्टर अवॉर्ड के लिए दावेदार थे।

अवॉर्ड खरीदने की खबर सामने आने के बाद ऋषि कपूर और अमिताभ के रिश्तों खटास आ गई थी।ऋषि कपूर मानते हैं कि महानायक अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के अब तक के सबसे बड़े सुपर स्टार हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement