Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. टाइगर ने क्यों कहा- कभी नहीं बन सकता ऋतिक जैसा!

टाइगर ने क्यों कहा- कभी नहीं बन सकता ऋतिक जैसा!

फिल्मकार सिद्धार्थ आनंद की फिल्म के लिए पहली बार अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ काम कर रहे अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने बताया कि वह ऋतिक जैसी कड़ी मेहनत करने के लिए काफी तैयारियां कर रहे हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:05 Dec 2017, 10:06 AM IST]
hrithik roshan tiger shroff- Khabar IndiaTV
hrithik roshan tiger shroffPhoto:PTI

मुंबई: अभिनेता टाइगर श्रॉफ जल्दी ही अपने फेवरिट एक्टर ऋतिक रोशन  के साथ सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में काम करते नजर आएंगे। टाइगर ऋतिक के फैन रहे हैं और उन्हें अपना आइडियल मानते हैं, इसलिए वह वह ऋतिक जैसी कड़ी मेहनत करने के लिए काफी तैयारियां कर रहे हैं। टाइगर ने रविवार को स्टार स्क्रीन अवार्डस के अवसर पर कहा, "मैं ऋतिक रोशन के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। मैं फिल्म को लेकर बहुत उत्सुक हूं और आभारी हूं कि मुझे करियर की शुरुआत में उनके साथ काम करने का प्रस्ताव मिला। वह मेरे आदर्श हैं। मैं आज जो भी हूं इसी वजह से हूं कि बचपन से मैं उन्हें देखता आ रहा हूं।"

उन्होंने कहा, "मुझे बहुत सी तैयारियां करनी हैं। वह बेहद मेहनती अभिनेता हैं। उन्होंने अपना 100 प्रतिशत दिया और मुझे उनका सामना करने के लिए 200-300 प्रतिशत देना होगा। हालांकि, मुझे पता है कि मैं कभी उन जैसा नहीं कर सकूंगा।"

नई फिल्म यशराज फिल्म्स बैनर के तहत होगी। इसमें वाणी कपूर भी नजर आएंगी। इसका नाम रखा जाना बाकी है। टाइगर की आने वाली फिल्म 'बागी 2' है। इसमें वह लंबे बालों के साथ नए अंदाज में दिखेंगे।

उन्होंने कहा, "मैं अपने बालों को याद कर रहा हूं। लेकिन 'बागी 2' के लिए यह नया लुक है। सौभाग्य से मुझे अच्छी प्रतिक्रिया और प्रशंसा मिल रही है।"

You May Like