Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

अथिया शेट्टी ने ‘नाकामी’ को लेकर कहीं ये बात

दबंग' अभिनेता सलमान खान की प्रोडक्शन फिल्म 'हीरो' से बॉलीवुड में शुरुआत करने वाली अभिनेत्री अथिया शेट्टी अगली फिल्म में अभिनेता अनिल कपूर के साथ पर्दा साझा करती नजर आएंगी। अभिनेत्री का कहना है कि नाकामयाबी से डरना बहुत जरूरी व महत्वपूर्ण है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 22, 2016 17:47 IST
athiya - India TV Hindi
athiya

नई दिल्ली:  'दबंग' अभिनेता सलमान खान की प्रोडक्शन फिल्म 'हीरो' से बॉलीवुड में शुरुआत करने वाली अभिनेत्री अथिया शेट्टी अगली फिल्म में अभिनेता अनिल कपूर के साथ पर्दा साझा करती नजर आएंगी। अभिनेत्री का कहना है कि नाकामयाबी से डरना बहुत जरूरी व महत्वपूर्ण है।

अथिया ने कहा, "अगर मैं कहूं कि मुझे असफलता से डर नहीं लगता तो यह भोलापन होगा, लेकिन यह बहुत महत्वपूर्ण है। मेरे पिता (अभिनेता सुनील शेट्टी) ने मुझसे हमेशा कहा है कि मुझे पता है कि तुम सफलता को संभाल लोगी, लेकिन क्या तुम असफलता को भी संभाल लोगी? और तुम्हें यह गरिमा के साथ करना होगा। तुम्हें उस समय भी विनम्र बने रहना होगा।"

अभिनेत्री ने कहा कि हर किसी को अपने जीवन में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ता है। वह सफलता और असफलता दोनों के मामले में यर्थाथवादी हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या फिल्मी सितारों के बच्चों को संघर्ष करना पड़ता है, उन्होंने कहा कि सितारों के बच्चों को कई लोगों से मिलने का अवसर मिलता है, लेकिन फिल्म जगत में कदम रखने के बाद अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाना जरूरी है।

सौंदर्य उत्पाद कंपनी मेबलीन न्यूयॉर्क की ब्रांड एंबेसडर ने अर्जुन कपूर के साथ नाम जोड़े जाने के बारे में कहा कि इस तरह की बातें इस उद्योग का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि प्रतिभा और कड़ी मेहनत आखिरकर बोलेगी ही।

अनीस बज्मी की फिल्म 'मुबारकां' में अथिया के साथ अनिल, अर्जुन और इलियाना डि क्रूज भी काम कर रहे हैं। अभिनेत्री ने फिल्म को मजेदार और उन्मादी बताया। उनके लिए छोटी या बड़ी भूमिका मायने नहीं रखती। उन्होंने कहा कि हर कोई अपने दायरे में सुरक्षित है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement