1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. मैं खान स्टारर फिल्मों में काम करने की हकदार हूं : नीतू चंद्रा

मैं खान स्टारर फिल्मों में काम करने की हकदार हूं : नीतू चंद्रा

नीतू ने अपने करियर का आगाज प्रियदर्शन की फिल्म 'गरम मसाला' से किया था।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:12 Nov 2017, 12:55 PM IST]
मैं खान स्टारर फिल्मों में काम करने की हकदार हूं : नीतू चंद्रा

मुंबई: अभिनेत्री नीतू चंद्रा का कहना है कि अपनी अभिनय क्षमता के चलते वह बॉलीवुड के तीन सुपरस्टार खान अभिनेताओं के साथ काम करने की हकदार हैं। नीतू ने अपने करियर का आगाज प्रियदर्शन की फिल्म 'गरम मसाला' से किया था। लेकिन पिछले कुछ सालों से वह ज्यादा फिल्मों में नहीं नजर आई हैं। यह पूछे जाने पर कि उनके करियर में क्या गलत हुआ तो उन्होंने कहा कि उन्हें ज्यादा फिल्मों के प्रस्ताव नहीं मिले और निजी जीवन में भी उन्हें मुश्किल दौर से गुजरना पड़ा।

नीतू ने लॉस एंजेलिस से आईएएनएस को फोन पर दिए साक्षात्कार में कहा, "मैंने अपने पिता को चार साल पहले खो दिया। उन्हें कैंसर था, इसलिए एक तरह से मैं अपने परिवार पर ही ध्यान दे रही थी। मेरा एक प्रोडक्शन हाउस है और मेरे प्रोडक्शन की फिल्म 'मिथिला मखान' ने राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता है। मैंने एक ग्रीक फिल्म भी की है। तो हां, मैं गुणवत्तापूर्ण काम कर रही हूं, लेकिन दुर्भाग्य से जैसा मैं चाहती थी वैसा नहीं हुआ और मुझे ज्यादा प्रस्ताव नहीं मिले।"

उन्होंने कहा, "मैं निश्चित रूप से शाहरुख खान या सलमान खान के साथ काम करने की हकदार हूं, लेकिन सिनेमा में मेरी प्रतिभा का उपयोग नहीं हुआ।"

Related Tags:

You May Like