Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मैं खान स्टारर फिल्मों में काम करने की हकदार हूं : नीतू चंद्रा

नीतू ने अपने करियर का आगाज प्रियदर्शन की फिल्म 'गरम मसाला' से किया था।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 12, 2017 12:55 IST
neetu chandra- India TV Hindi
neetu chandra

मुंबई: अभिनेत्री नीतू चंद्रा का कहना है कि अपनी अभिनय क्षमता के चलते वह बॉलीवुड के तीन सुपरस्टार खान अभिनेताओं के साथ काम करने की हकदार हैं। नीतू ने अपने करियर का आगाज प्रियदर्शन की फिल्म 'गरम मसाला' से किया था। लेकिन पिछले कुछ सालों से वह ज्यादा फिल्मों में नहीं नजर आई हैं। यह पूछे जाने पर कि उनके करियर में क्या गलत हुआ तो उन्होंने कहा कि उन्हें ज्यादा फिल्मों के प्रस्ताव नहीं मिले और निजी जीवन में भी उन्हें मुश्किल दौर से गुजरना पड़ा।

नीतू ने लॉस एंजेलिस से आईएएनएस को फोन पर दिए साक्षात्कार में कहा, "मैंने अपने पिता को चार साल पहले खो दिया। उन्हें कैंसर था, इसलिए एक तरह से मैं अपने परिवार पर ही ध्यान दे रही थी। मेरा एक प्रोडक्शन हाउस है और मेरे प्रोडक्शन की फिल्म 'मिथिला मखान' ने राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता है। मैंने एक ग्रीक फिल्म भी की है। तो हां, मैं गुणवत्तापूर्ण काम कर रही हूं, लेकिन दुर्भाग्य से जैसा मैं चाहती थी वैसा नहीं हुआ और मुझे ज्यादा प्रस्ताव नहीं मिले।"

उन्होंने कहा, "मैं निश्चित रूप से शाहरुख खान या सलमान खान के साथ काम करने की हकदार हूं, लेकिन सिनेमा में मेरी प्रतिभा का उपयोग नहीं हुआ।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement