Friday, April 19, 2024
Advertisement

आखिर किसने भेजा ऋतिक रोशन को स्पेशल थैक्स नोट

ऋतिक रोशन की पिछली फिल्म ‘काबिल’ को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया था। फिल्म में वह एक नेत्रहीन युवक रोहन भटनागर का किरदार निभाते हुए नजर आए थे। फिल्म में खासतौर पर उनके इस किरदार को सराहा गया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 26, 2017 14:57 IST
hrithik- India TV Hindi
hrithik

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की पिछली फिल्म ‘काबिल’ को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया था। फिल्म में वह एक नेत्रहीन युवक रोहन भटनागर का किरदार निभाते हुए नजर आए थे। फिल्म में खासतौर पर उनके इस किरदार को सराहा गया था। उनकी इस कामयाबी के बाद अब असली रोहन भटनागर ने अभिनेता के नाम पत्र भेजकर आभार व्यक्त किया है। रोहन रांची का रहने वाला है और एक साधारण परिवार से है। 'काबिल' में ऋतिक का नाम रोहन भटनागर रहने के कारण यह नाम मशहूर हो गया। असली रोहन अपना नाम बड़े अभिनेता के किरदार से जुड़ा देखकर बहुत खुश है।

ऋतिक रोशन अपने दफ्तर में आए असली रोहन के पत्र को देखकर फूले नहीं समाए। पत्र में लिखा था, "मेरा नाम रोहन भटनागर है और मैं रांची से हूं। हां, मैं असली रोहन भटनागर हूं। सबसे पहले आपको बताऊं कि मैं आपका फैन नहीं हूं, फिर भी अनजाने में आपने जो भी मेरे लिए किया, इसके लिए धन्यवाद करना चाहता हूं।" उन्होंने लिखा, "बचपन से ही मुझे मेरा नाम यानी रोहन भटनागर पसंद नहीं था, बल्कि यह नाम बहुत ही सामान्य नाम है। मेरे घरवालों के अलावा, बाकी किसी को मेरे नाम से कोई फर्कनहीं पड़ता था। मेरे कुछ खास दोस्त हैं जो मुझसे प्यार करते हैं उन्हें भी यह नाम बहुत साधारण लगता है। मेरे दोस्त मुझे भटनागर नाम से बुलाते है और में हमेशा उन्हें रोकता हूं।"

पत्र में लिखा, "लेकिन जनवरी से चीजें बदलती गई और मेरा पूरा नाम जब जब लोग लेते थे, तो मैंने उनके चेहरों पर मुस्कान देखी। अब मेरे लिए यह बहुत खास बात हो गई कि मेरा नाम रोहन भटनागर है जो आपकी फिल्म काबिल में आपके किरदार का नाम था।" उन्होंने ऋतिक का अभार जताते हुए कहा, "मेरे नाम को अपने किरदार के साथ जोड़ने के लिए मैं आपको शुक्रिया कहना चाहता हूं।"

जब ऋतिक को इसके बारे में पूछा गया तब ऋतिक ने कहा, "काबिल फिल्म में रोहन भटनागर नाम के किरदार की अहमियत का अहसास मुझे फिल्म रिलीज होने के बाद हुआ। मेरे किरदार के लिए मुझे लोगों से बहुत सारा प्यार मिला, हर रोज मुझे इसके परिणाम दिखाई दे रहे हैं, साथ ही मुझे खुशी है कि मुझ तक पहुंचने के लिए लोग बहुत प्रयास कर रहे हैं।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement