Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'काबिल' क्रिकेट खिलाड़ियों से मिले ऋतिक और यामी

ऋतिक रोशन के अभिनय से सजी आगामी ‘काबिल’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में उनके साथ यामी गौतम मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आ रही हैं। फिल्म में दोनों सितारे नेत्रहीन लोगों का किरदार निभा रहे हैं। हाल ही में ऋतिक और यामी...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 24, 2017 19:16 IST
hrithik- India TV Hindi
hrithik

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के अभिनय से सजी आगामी ‘काबिल’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में उनके साथ यामी गौतम मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आ रही हैं। फिल्म में दोनों सितारे नेत्रहीन लोगों का किरदार निभा रहे हैं। हाल ही में ऋतिक और यामी ने एक रेडियो स्टेशन में भारतीय दृष्टिहीन विश्व कप टीम से मुलाकात की। भारत की दृष्टिहीन क्रिकेट खिलाड़ियों की टीम आगामी टी-20 क्रिकेट विश्व कप की तैयारी कर रही है, जिसकी मेजबानी भारत कर रहा है। इस विश्व कप टूर्नामेंट का आयोजन भारतीय दृष्टिहीन क्रिकेट महासंघ (सीएबीआई) की ओर से किया जा रहा है और यह 29 जनवरी से शुरू हो रहा है।

इसे भी पढ़े:-

आगामी फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही फिल्म 'काबिल' में अभिनेता ऋतिक और उनकी सह-कलाकार यामी को दृष्टिहीन किरादारों में देखा जाएगा। ऋतिक और यामी के समर्थन ने भारतीय टीम को प्रोत्साहित किया है। हाल ही में इंदौर में एक प्रशिक्षण सत्र से भी टीम का आत्मविश्वास और भी मजबूत हुआ है।

सीएबीआई के अध्यक्ष मंतेश जीके ने कहा, "हम इस समर्थन से बेहद खुश हैं। हम टी-20 विश्व कप आयोजन के बेहद करीब हैं और ऐसे में ऋतिक जैसे सुपरस्टार से हुई मुलाकात ने खिलाड़ियों को बेहद उत्साहित किया है।" दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में 29 जनवरी को दृष्टिहीन टी-20 क्रिकेट विश्व कप का उद्घाटन होगा और इसका पहला मैच 31 जनवरी को खेला जाएगा, वहीं इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच बेंगलुरु में खेला जाएगा।

इस टूर्नामेंट में 10 अंतर्राष्ट्रीय टीमें हिस्सा ले रही हैं। इसके लीग मैच दिल्ली, फरीदाबाद, भुवनेश्वर, अहमदाबाद, इंदौर, मुंबई, पुणे, कोच्चि, विजयवाड़ा में खेले जाएंगे, जबकि सेमीफाइनल और फाइनल हैदराबाद और बेंगलुरू में होंगे। भारतीय दृष्टिहीन क्रिकेट टीम की कप्तानी अजय कुमार को दी गई है, वहीं प्रकाश जयरामिया उपकप्तान होंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement