Friday, April 26, 2024
Advertisement

अब हिन्दी में बनने जा रही है सुपरहिट मराठी फिल्म 'सैराट'

ब्लॅाकबस्टर मराठी फिल्म 'सैराट' को मिली कामयाबी को देखते हुए हाल ही में बॅालीवुड फिल्मकार करण जौहर ने इसका रिमेक बनाने के बारे में सोचा है। इसी के चलते करण जौहर ने इस फिल्म के हिंदी रिमेक राइट्स भी खरीद लिए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 16, 2016 19:00 IST
sairat- India TV Hindi
sairat

नई दिल्ली: इस साल की ब्लॅाकबस्टर मराठी फिल्म 'सैराट' को मिली कामयाबी को देखते हुए हाल ही में बॅालीवुड फिल्मकार करण जौहर ने इसका रिमेक बनाने के बारे में सोचा है। इसी के चलते करण जौहर ने इस फिल्म के हिंदी रिमेक राइट्स भी खरीद लिए हैं। फिल्म की हिरोइन को लेकर जो चर्चाएं चल रही है उनमें आलिया भट्ट का नाम सामने आ रहा है।  इसी साल रिलीज हुई नागार्जुन मंजुले की माराठी फिल्म "सैराट'' ने फिल्म जगत मे धूम मचा दी है। आकाश ठोसर और रिंकू राजगुरु के अभिऩय से सजी ये पहली मराठी फिल्म है जिसने बॅाक्स ऑफिस पर 50 करोड़ की कमाई की। साथ ही इस फिल्म का वर्ल्ड वाइड ग्रॅास कलेक्शन 100 करोड़ से अधिक हुआ है।

इसे भी पढ़े:-

इस फिल्म के सभी गाने जबरदस्त हिट हुए  जिसके चलते फिल्मकार करण जोहर इस फिल्म का हिन्दी रीमेक बनाने से खुद को रोक नही पा रहें हैं। चर्चा यह भी है इस फिल्म के हिंदी रीमेक में धर्मा प्रोडक्शन के साथ- साथ जी ग्रुप भी कोलेबोरेट करेगा। मराठी फिल्म सैराट के अधिकारिक राइट्स खरीदे जा चुके हैं, और जल्द ही इस फिल्म की रिलीज डेट भी बता दी जाएगी।

खबरें यह भी हैं कि इस फिल्म में आलिया भट्ट को बतौर अभिनेत्री के तौर पर लिया जा सकता है क्योंकि क्योकि करण की चहेती होने के साथ-साथ वह फिल्म के चुलबुले और बिंदास रोल में आसानी से फिट हो सकती हैं। फिल्म 'सैराट' के आधिकारिक राइट्स खरीदने के साथ ही करण जौहर ने पिछले साल रिलिज हुए ब्लॅाकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' के राइट्स भी खरीद लिए हैं जिसका वह हिंदी रिमेक बनाएंगे। पिछले साल  रिलीज हुए इस फिल्म के पहले भाग ने 500 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की थी, अब इसका दूसरा भाग भी अगले साल रिलीज होगा। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement