Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bigg Boss 11: नल का पानी पीकर बीमार हुए बिग बॉस के कई प्रतियोगी, वीडियो वायरल

​हिना और शिल्पा की इस लड़ाई के बीच बिग बॉस 8 का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान टैप वॉटर के पानी इस्तेमाल करने को ठीक बता रहे हैं।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: December 15, 2017 21:58 IST
hina shilpa ro water war - India TV Hindi
hina shilpa ro water war

नई दिल्ली: बिग बॉस के घर में आजकल सबसे ज्यादा चर्चा वहां के पानी की है। दरअसल शिल्पा ने खाना बनाते वक्त RO के पानी की जगह टैप के पानी का इस्तेमाल कर लिया था, हिना को जब यह बात पता चली तो वो बौखला गईं और शिल्पा को बेइज्जत करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हिना ने चीख-चीखकर शिल्पा को खूब सुनाया। हिना के बर्ताव से शिल्पा काफी दुखी हो गईं। हिना ने कहा था कि इसलिए वो सोच रही थीं कि उनका पेट क्यों खराब है, अब इसका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें हिना और आकाश इस बात का जिक्र कर रहे हैं कि घर के पानी की वजह से उनका पेट खराब हो गया।

वीडियो में हितेन और शिल्पा भी इस बारे में बात करते दिख रहे हैं। हितेन कह रहे हैं कि अब घर का पानी हमें नहीं सूट करने वाला, इस पर शिल्पा कह रही हैं कि हमें बिग बॉस से कहकर एक टैंकर पानी अपने घर मंगवाना पड़ेगा। यहां देखिए वीडियो-

वीडियो हिना खान के फैन ने शेयर किया है, जो एडिटेड है, इसलिए सिचुएशन ठीक तरीके से समझ नहीं आ रही है। लेकिन जो दिख रहा है उससे तो यही लग रहा है कि हिना, आकाश और प्रियांक का पेट खराब हुआ है।

आर्शी ने बातों-बातों में हिना को बताया कि शिल्पा खाना बनाते वक्त टैप वॉटर यूज करती हैं। इसके बाद हिना शिल्पा पर भड़क गईं और साफ शब्दों में कहा कि टैप वॉटर इस्तेमाल नहीं होना चाहिए।

​हिना और शिल्पा की इस लड़ाई के बीच बिग बॉस 8 का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान टैप वॉटर के पानी इस्तेमाल करने को ठीक बता रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement