1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. शाहरुख के बेटे आर्यन को दूसरा बड़ा सुपरस्टार मानते हैं करण जौहर

शाहरुख के बेटे आर्यन को दूसरा बड़ा सुपरस्टार मानते हैं करण जौहर

अभिनेता शाहरुख खान के साथ कुछ कुछ होता है और कभी खुशी कभी गम जैसी फिल्में कर चुके करण जौहर ने दिल्ली में हुए एक इवेंट में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बॉलीवुड का दूसरा बड़ा सुपरस्टार बताया।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Published on:12 Nov 2017, 11:38 AM IST]
शाहरुख के बेटे आर्यन को दूसरा बड़ा सुपरस्टार मानते हैं करण जौहर

नई दिल्ली: अभिनेता शाहरुख खान के साथ कुछ कुछ होता है और कभी खुशी कभी गम जैसी फिल्में कर चुके करण जौहर ने दिल्ली में हुए एक इवेंट में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बॉलीवुड का दूसरा बड़ा सुपरस्टार बताया।

उन्होंने कहा, "आर्यन खान भी शाहरुख की तरह हिंदी सिनेमा के बड़े सितारे साबित होंगे। मैं सोचता हूं कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन भविष्य के ह्यूज सुपरस्टार साबित होंगे, इसलिए नहीं कि वो शाहरुख के बेटे हैं, बल्कि उसमें प्रतिभा है।"

नेपोटिज्म पर जारी विवाद पर अपनी राय रखते हुए करण ने माना कि वह खुद इसका हिस्सा हैं। उन्होंने कहा, "ये हर इंडस्ट्री में है। चूंकि मेरे पिता निर्माता थे, मुझे इसका फायदा मिला और उस वजह से मैं फिल्ममेकर बना। मैं क्वालिफाइड नहीं था, मैं फिल्मों में एजुकेटेड नहीं था, ये बात मैं मानता हूं कि पिता की वजह से मुझे मौके मिले। आप इंडस्ट्री का हिस्सा हैं तो आप को इजी एक्सेस जरूर मिलता है, लेकिन इसे मेंटेन करना मुश्किल हो जाता। मेरे जैसे कई हासिल कर लेते हैं और कई नहीं। नेपोटिज्म एक कार्ड है जो सिर्फ मौका देने में मदद करता है।"

(इनपुट- आईएनएस)

You May Like