Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

शाहरुख के बेटे आर्यन को दूसरा बड़ा सुपरस्टार मानते हैं करण जौहर

अभिनेता शाहरुख खान के साथ कुछ कुछ होता है और कभी खुशी कभी गम जैसी फिल्में कर चुके करण जौहर ने दिल्ली में हुए एक इवेंट में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बॉलीवुड का दूसरा बड़ा सुपरस्टार बताया।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: November 12, 2017 11:38 IST
karan johar- India TV Hindi
karan johar

नई दिल्ली: अभिनेता शाहरुख खान के साथ कुछ कुछ होता है और कभी खुशी कभी गम जैसी फिल्में कर चुके करण जौहर ने दिल्ली में हुए एक इवेंट में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बॉलीवुड का दूसरा बड़ा सुपरस्टार बताया।

उन्होंने कहा, "आर्यन खान भी शाहरुख की तरह हिंदी सिनेमा के बड़े सितारे साबित होंगे। मैं सोचता हूं कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन भविष्य के ह्यूज सुपरस्टार साबित होंगे, इसलिए नहीं कि वो शाहरुख के बेटे हैं, बल्कि उसमें प्रतिभा है।"

नेपोटिज्म पर जारी विवाद पर अपनी राय रखते हुए करण ने माना कि वह खुद इसका हिस्सा हैं। उन्होंने कहा, "ये हर इंडस्ट्री में है। चूंकि मेरे पिता निर्माता थे, मुझे इसका फायदा मिला और उस वजह से मैं फिल्ममेकर बना। मैं क्वालिफाइड नहीं था, मैं फिल्मों में एजुकेटेड नहीं था, ये बात मैं मानता हूं कि पिता की वजह से मुझे मौके मिले। आप इंडस्ट्री का हिस्सा हैं तो आप को इजी एक्सेस जरूर मिलता है, लेकिन इसे मेंटेन करना मुश्किल हो जाता। मेरे जैसे कई हासिल कर लेते हैं और कई नहीं। नेपोटिज्म एक कार्ड है जो सिर्फ मौका देने में मदद करता है।"

(इनपुट- आईएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement