Thursday, April 25, 2024
Advertisement

इनके कहने पर टाइगर श्रॉफ, दिशा पटानी से बना रहे हैं दूरिया!

टाइगर श्रॉफ ने काफी कम वक्त में दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है। लेकिन अपनी फिल्मों और बेहतरीन अभिनय के अलावा वह अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में छाए रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 06, 2016 13:07 IST
Tiger Shroff with Disha Patai- India TV Hindi
Tiger Shroff with Disha Patai

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ ने काफी कम वक्त में दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है। लेकिन अपनी फिल्मों और बेहतरीन अभिनय के अलावा वह अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में छाए रहे हैं। पिछले काफी समय से खबरें आ रही हैं कि टाइगर अभिनेत्री दिशा पटानी को डेट कर रहे हैं। इन दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए देखा जाता है। लेकिन दोनों में से किसी ने भी कभी अपने रिश्ते को खुलकर बात नहीं की। लेकिन अब खबर आई है कि इन दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है।

इसे भी पढ़े:-

हालांकि इसकी अभी तक कोई सही वजह सामने नहीं आई है। बता दें कि दिशा और टाइगर हाल ही में एक हॉलीडे से वापस लौंटे हैं। मजेदार बात यह है कि इस हॉलीडे पर इन दोनों के साथ टाइगर के पिता जैकी और मां आयशा भी गए थे। खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है जैकी श्रॉफ को इन दोनों के रिश्ते से कोई आपत्ति नहीं थी। लेकिन टाइगर की मां आयशा को यह रिश्ता बिल्कुल पसंद नहीं है।

खबरों के मुताबिक ऐसा भी कहा जा रहा है कि आयशा ने कई बार दिशा को टाइगर से दूर रहने के लिए भी कहा था। वहीं दूसरी तरफ टाइगर हर प्रोड्यूर को दिशा का नाम सुझाते थे। लेकिन इसी दौरान जब उन्हें यह पता चला कि उनकी मां दिशा को पसंद नहीं करतीं तो, उन्होंने एक बड़ा फैसला लेते हुए दिशा से अलग होने का फैसला कर लिया।

आयशा ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि टाइगर और दिशा सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। ऐसा भी इसलिए हैं क्योंकि दोनों के डांस टीचर एक ही हैं। इसके अलावा टाइगर-दिशा भी हमेशा एक दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताते हैं।

दिशा को हालिया रिलीज फिल्म 'एम.एस.धोनी: द अन्टोल्ड स्टोरी' में देखा गया है। फिल्म में निभाए उनके किरदार को दर्शकों से खूब प्रशंसा हासिल हो रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement